Naagin 3- तामसी की काली शक्तियां खत्म करने के लिए बेला चलेगी नई चाल, लेकिन आएगा एक और ट्विस्ट

1 week ago

टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो नागिन 3 दर्शकों के बीच खूब छाया हुआ है। ये शो दर्शकों को शुरूआत से ही पसंद आ रहा है। शो में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी औऱ रजत टोकस लीड रोल में नजर आ रहे है। ये शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे ऊपर रहा है। वहीं इन दिनों इस शो में खूब ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। बीते दिनों ही शो में निकेतन धीर की एंट्री हुई है, जो कि शो में हुकुम का रोल प्ले कर रहे है। हुकुम के आगे बेला-माहिर, विशाखा-विक्रांत सभी की ताकत नाकाम नजर आ रही है। वहीं हुकुम और विशाखा की बेटी तामसी अब बड़ी हो रही है। हुकुम ने कहा है कि उसकी बेटी जल्द ही बड़ी हो जाएगी और फिर उसकी शैतानी ताकतें और भी बढ़ जाएंगी। 


इसीलिए इस वक्त बेला-माहिर और विश-विक्रांत उसे काली शक्तियों से आजाद कराने में लगे हुए हैं। तामसी पहले ही अपने पिता की जान ले चुकी है और जब बेला उसे अघोरी बाबा के पास ले जाती है तो वो अघोरी बाबा को भी मार देती है। अघोरी बाबा के मरने के बाद अब तामसी को पूजा औऱ हवन के जरिए इन शक्तियों से आजाद कराने के लिए बेला बैचेन हो उठेगी। 


अघोरी बाबा के मर जाने के बाद भी बेला हिम्मत नहीं हारेगी। रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले दिनों में बेला तामसी को इन शक्तियों से आजाद करवा देगी। बेला सबको बताएगी कि अघोरी बाबा ने उसको सारी विधि बता कर गए हैं। बेला तामसी को हवन कुंड के पास ले जा कर पूरे विधि-विधान के साथ मंत्रोच्चारण करेगी। 


इसके बाद तामसी की काली शक्तियां खत्म हो जाएंगी। हालांकि इसमें भी एक ट्विस्ट बताया जा रहा है। अब वो ट्विस्ट क्या है ये आपको शो देखने के बाद ही पता चलेगा। बीते दिनों ही कहा गया है कि तामसी के बड़े पार्ट का रोल ये हैं मोहब्बतें की कृष्णा मुखर्जी करेंगी।