'नागिन 3' में आने वाला है ऐसा ट्विस्ट, दर्शकों की भी उड़ जाएगी नींद !

1 years ago

हाल ही में एकता कपूर का नागिन 3 टीवी पर आया है । इस शो ने आते ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। एकता अपना सुपरनैचुरल शो नागिन 3 लेकर आ चुकी है। इस बार इस शो मे इस बार शो में लीड रोल में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना हैं। वहीं पिछले सीजन में नेवला के रूप में नजर आ चुके एक्टर रजत टोकस इस बार नेवला के रोल में नहीं बल्कि नागराज के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं शो में पर्ल वी पुरी शो की मेन लीड नागिन सुरभि ज्योति से रोमांस करते हुए दिखेंगे। इसके अलावा शो में चेतन हंसराज, रक्षंदा खान और अंकित मोहन नजर आएंगे । अब इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

 दरअसल शो में इस वक्त अंकित मोहन यानि युवराज की बेला यानि सुरभि ज्योति से शादी की तैयारियां चल रही है। वहीं विश खन्ना बनी अनीता हसनंदानी अपना बदला लेने आ चुकी है। युवी विश खन्ना के प्यार में पागल हो रहा है तो वहीं विश भी युवी पर डोरे डाल रही है। युवी अपनी शादी का मंडप ही छोड़कर भाग जाएगा। 

जब विश युवी की एक्स गर्लफ्रैंड का रूप लेकर आएगी। क्योंकि विश युवी को मार देना चाहती है। वहीं इसके बाद बेला को मंडप में अकेला देख घरवाले माहिर यानि पर्ल वी पुरी से उसकी शादी करवा देंगे। वहीं खबर आई है कि बेला और विश का भी एक कनेक्शन है। अब वो कनेक्शन क्या है ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा।