नागिन 3 में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, बेला को छोड़ विष से होगी माहिर की शादी

3 weeks ago

कलर्स चैनल का मोस्ट पॉपुल शो नागिन 3  इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। पिछले कई दिनों से नागिन 3 टीआरपी में सबसे ऊपर चल रही है। जिसकी वजह है शो में एक के बाद एक नया बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। इन दिनों शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल है और आने वाले वीकेंड पर शो में  बड़ा धमाका होने वाला है। 

जहां पिछले एपिसोड में देखा ही  सुमित्रा की सच्चाई बेला के सामने आई गई है। वहीं विष और बेला को यह भी पता चल जाता है कि नागमणि के पीछे जो इंसान पड़ा है वह कोई और नहीं बल्कि सुमित्रा यानी निढोगवंश की नागरानी है। तो वहीं एक तरफ माहिर अपनी याददाश्त खो बैठता है। माहिर को नागिन के डसने से माहिर की याददाश्त भी चली गई।जिसके बाद अब बेला अपने पति माहिर की याददाश्त वापस लाने में पूरी कोशिश कर रही है। तो वहीं देखने को मिला की युवी यानी असली युवजार वापस आ गया है। युवी असल में नागिन सुमित्रा का बेटा है और वह भी नाग है, लेकिन इससे भी बड़ा एक और ट्विस्ट शो में आने वाला है।

तो वहीं अब एक और खबर सामने आई है कि माहिर विष से शादी करने वाला है। इस बात की जानकारी विष यानी ऐक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। दरअसल,  अनिता ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे विष दुल्हन बनी हुई है तो वहीं माहिर दुल्हा बने नजर आ रहे है। दोनों शादी के मंडप में बेटे है। अनिता ने यह तस्वीरें शेयर करके कैप्शन में लिखा है- 'ये क्या हो रहा है'।

 इससे लग रहा है कि शो में विष और माहिर की शादी करा दी जाएगी। अब यह क्या ट्विस्ट है और इससे कहानी में क्या ट्विस्ट आएगा। दोनों की शादी के बाद देखना होगा कि आगे आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या देखने को मिलेगा।