बेला, विष को छोड़ माहिर ने इस लड़की से रचाई शादी, आएगा इतना बड़ा ट्विस्ट

1 months ago




पिछले हफ्ते नागिन 3 में देखा गया था कि सुमित्रा, बेला को खाई में धक्का दे देती है। माहिर को होश आता है तो उसे बेला खाई में गिरती दिखाई देती है और वो उसका हाथ पकड़ लेता है। माहिर को रोकरने के लिए सुमित्रा, युवी को भेजती है और वह माहिर से बेला का हाथ छुड़वा देता है और बेला खाई में गिर जाती है। इसके बाद युवी और सुमित्रा, माहिर को लेकर घर चले जाते हैं।
इसके बाद इस सीरियल में सीधे 6 महीने आगे की कहानी शुरू होती है। सुमित्रा ने पूरे घर पर कब्जा कर लिया है और वह सभी पर अपना हुक्म चलाती है। वह ऐंडी से घर की सफाई करवाती है और कपड़े धुलवाती है। सुमित्रा बताती है कि उसकी बहन माहिर के लिए शादी का रिश्ता लाने वाली है। 





सुमित्रा की बहन और उसका पति घर पहुंचते हैं। वे दोनों भी नाग-नागिन हैं। सुमित्रा अपनी बहन रोहिणी को बताती है कि मंदिर और हवेली के आस-पास की जमीन के मालिक की इकलौती लड़की से माहिर की शादी करना चाहती है ताकि उसे नागमणि मिल जाए।


इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां पहले माहिर विष के साथ शादी के बंधन में बंधने वाला था। वहीं अब सुमित्रा माहिर की शादी शिवली से करवाना चाहती है ताकि वो नागमणि हासिल कर सके। इसके बाद सुमित्रा अपनी बहन रोहिणी से शिवली को माहिर से शादी के लिए तैयार करके लाने के लिए कहती है। युवी किसी तरह माहिर को इमोशनल ब्लैकमेल कर मन लेता है। माहिर और शिवली की शादी की रस्में शुरू होती हैं। दोनों ना कहते हुए भी शादी के बंधन में बंध जाते हैं। आखिरकार माहिर और शिवली की शादी हो जाती है।

ALSO READ : नागिन 3 में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, बेला को छोड़ विष से होगी माहिर की शादी


दूसरी तरफ मंदिर में बेला पहुंचती है क्योंकि बेला खाई से गिरकर मरी नहीं थी। वह कहती है कि सुमित्रा से बदला लेकर रहेगी और उसे जान से मार देगी। अब देखना होगा की क्या बेला एक बार फिर अपने पति को सुमित्रा के इस जाल से बचा पाती है या नहीं