नागिन 3- बहन को नागरानी बनाने के बाद मुश्किल में फंसी बेला, विश और विक्रांत की कैसे बचाएगी जान !

1 months ago

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है। इस शो ने दर्शकों के दिलों में खूब जगह बनाई हुई है। साथ ही ये शो टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर ही है। शो में बीते दिनों ही अली गोनी गिद्ध यानि व्योम बनकर आए हैं। हाल ही में शो में बेला की बहन जूही की एंट्री हुई है। बेला ने जूही को व्योम से बचा लिया है। 

लेकिन एक और अनहोनी हो गई है। व्योम अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए बेला की बहन जूही को अपने जाल फंसा चुका है। जूही भी बेला के पास जाती है और नागरानी बनने की जिद करती है। साथ ही नागरानी का ताज भी मांगती है। इससे पहले कि कुछ होता तभी विश और विक्रांत आकर बेला को जूही की सच्चाई बता देते हैं कि वो व्योम के साथ मिली हुई है और पूरे नागलोक पर राज करना चाहती है। 

ऐसे में बेला को व्योम ये धमकी दे देता है अगर उसने जूही को नागरानी नहीं बनाया तो वो बेला के दोस्तों को मार देगा। आने वाले दिनों में कुछ ऐसा ही दिखेगा कि व्योम और जूही मिलकर विश और विक्रांत पर हमला कर देंगे। जिसके बाद बेला हवेली में जाकर दोनो की जान बचाएगी। वहीं बाद में सब कुछ जानते हुए भी बेला अपना नागरानी का ताज बहन जूही को दे देगी। बेला विक्रांत और विश को बचाने के लिए अपनी पूरी शक्ति का उपयोग कर लेती है। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर क्यों बेला अपना ताज जूही को देती है और क्या वो व्योम को मारकर जूही को बचा पाएगी।