फिर आ रही है नागिन, क्या मौनी रॉय को मिस करेंगे दर्शक

1 years ago

टेलीविजन के सुपरहिट शो की फिर से वापसी हो रही है और इसके लिए जोर-शोर से तैयारियां शुरू भी हो गई हैं। एकता कपूर नागिन के सीजन-3 के साथ फिर से दस्तक देने जा रही हैं लेकिन इस बार पुरानी इच्छाधारी नागिन मौनी रॉय और अदा खान नजर नहीं आएंगी। इस सीजन में तीन नई नागिन टीवी पर अपने जौहर दिखाएंगी.ये तीन नागिन कोई और नहीं..बल्कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना..अनीता हसनंदानी और सुरभी ज्योती  हैं। 

कलर्स का सुपरहिट शो नागिन के दोनो सीजन टीआरपी की लिस्ट में इतिहास रच दिया। सुपर नेचुरल पावर एलिमेंट के कॉन्सेप्ट पर बने इस शो ने ऑडियंस का दिल जीत लिया । टीवी टाउन के कई बड़े शोज़ को मात देते हुए नागिन टीआरपी किंग बन गया। इस बात से यह तो साबित हो गया है कि इंतक़ाम चाहे शिवन्या का था या उसकी बेटी शिवांगी का इच्छाधारी नागिन के इंतक़ाम का यह कॉन्सेप्ट ऑडियंस के सिर चढ़ गया.। 

जब नागिन का पहला सीजन लॉन्च हुआ था तो इसने टीआरपी की रेस में सबको पछाड़ दिया था और कई रिकॉर्ड बना दिए थे. नागिन की कहानी को पसंद किया गया था, और मौनी रॉय का नागिन अवतार सबके दिल में उतर गया था। वहीं रितिक यानी अर्जुन बिजलानी ने भी नागिन में अपने करैक्टर से सबका दिल छू लिया था। उनके साथ शेषा के किरदार में अदा खान ने भी खूब नाम कमाया था। इस पॉपुलरैटी ने ही मौनी रॉय को स्मॉल स्क्रीन से सिल्वर स्क्रीन तक पहुंचा दिया।

सलमान खान को बॉक्स ऑफिस का 'दबंग' कहा जाता है, क्योंकि 'दबंग' की रिलीज के बाद से उनकी हर फिल्म ने टिकट खिड़की पर रिकॉर्ड बिज़नेस किया था, लेकिन बड़े पर्दे के सुल्तान यानी सलमान खान छोटे पर्दे पर टीआरपी की रेस में एकता कपूर के शो नागिन से पिछड़ गए । टीआरपी की रेस में सबसे आगे जाने वाले एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' ने सलमान के रिऐलिटी शो बिग बॉस को काफी पीछे छोड़ दिया था । 

आपको बता दें कि  सलमान खान का शो 'बिग बॉस' टॉप-10 में भी जगह नहीं बना पाया था । माना जा रहा था कि सेलेब्रेटी वर्सेस इंडियावाले के नए कॉन्सेप्ट को लेकर आया यह शो छा जाएगा... और शुरुआती दिनों में ऐसा हुआ भी, कि 42वें हफ्ते की रेटिंग में यह शो 7वीं पायदान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा था। लेकिन 43वें हफ्ते में सलमान का यह शो 7वें नंबर की रेटिंग से लुढ़ककर 18वीं पायदान पर पहुंच गया था, जबकि मौनी रॉय, अदा शर्मा और करणवीर बोहरा स्टारर एकता कपूर का शो 'नागिन 2' टॉप पर बना रहा।

और अब नागिन 3 के लिए बेकरारी बढ़ रही है... और नागिन में इस बार के तीनों नए चेहरों के की मिस्ट्री पर से पर्दा उठा दिया गया है...

 लेकिन चूंकि इस बार कास्ट जुदा है, मौनी की जगह सुरभी, अदा की जगह - अनीता और साथ ही - करिश्मा तन्ना के तड़के के साथ इस बार नागिन का ज़हर और क़हर कुछ अलग ही टर्न एंड ट्विस्ट लिए होने वाला है।