single-post

ऑफ-एयर होने जा रहा है टीवी का सुपरहिट शो 'नागिन-3', ये शो कर रहा है रिप्लेस !

Jan. 11, 2019, 3:47 p.m.

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है। अब शो को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। खबर के मुताबिक, जल्द ही ये शो ऑफएयर होने जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये शो फरवरी में खत्म हो जाएगा। ये शो पिछले काफी दिनों से टीवी पर छाया हुआ है। हालांकि हाल ही के हफ्तों में शो की टीआरपी ज्यादा अच्छी नहीं आई है। इसीलिए शो को बंद किया जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये शो 12 फरवरी को आखिरी एपिसोड आएगा।

 वहीं कहा गया है कि इस शो को एकता कपूर का दूसरा शो कवच 2 रिप्लेस करेगा। माना जा रहा है कि जल्द ही कवच टीवी पर आने वाला है। कवच भी एक सुपरनैचुरल शो है। कवच के पहले सीजन में मोना सिंह और विवेक दहिया साथ नजर आए थे। अब इस शो के दूसरे सीजन में कौन होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि नागिन 3 अब दर्शकों से दूर होने जा रहा है। वैसे फैंस मेकर्स से भी काफी नाराज है। दरअसल कहा गया है कि इस शो में जब देखो तब शादी का सेट लगा नजर आता है। 

शो की कहानी के मुताबिक इस बार नागिन बेला को काफी कमजोर दिखाया जा रहा है। जबकि नागिन को बहुत ही शातिर और शक्तिशाली होना चाहिए। शायद यही वजह है कि इसकी टीआरपी में भी गिरावट आ रही है। वहीं इस वक्त कहानी के देखें तो बेला जल्द ही रूप बदलकर शिवली के रूप में आएगी। शिवली के रोल के लिए अदिति शर्मा को लिया जा रहा है। जो इससे पहले कलीरें सीरियल में दिख चुकी है। फिलहाल देखते हैं कि सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी औऱ रजत टोकस स्टारर ये शो कब ऑफएयर होता है.

ALSO READ : 'नागिन 3' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, 'इश्कबाज' एक्ट्रेस मृणाल देशराज समेत होगी इनकी एंट्री