single-post

'नागिन-3' में नहीं गई है माहिर की याददाश्त, सुमित्रा के खिलाफ बेला ने रची है ऐसी साजिश !

Dec. 27, 2018, 9:35 p.m.

टीवी की दुनिया में इन दिनों नागिन 3 ने खूब धमाल मचा रखा है। शो में हर रोज नए नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। पिछले कई दिनों से नागिन 3 टीआरपी में सबसे ऊपर चल रही है। जिसकी वजह है शो में एक के बाद एक नया बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अब इन दिनों आप देख रहे होंगे कि शो में खूब ड्रामा हुआ है। पहले तो शो में बेला के नागिन होने की सच्चाई माहिर के सामने आ गई है. इसके बाद फिर माहिर की याददाश्त भी चली गई।

 साथ ही सुमित्रा भी एक नागिन है इसका खुलासा भी बेला के सामने हो चुका है। इतना ही नहीं अंकित मोहन यानि युवराज भी वापस आ चुका है। बीते दिनों ही हमने देखा कि, माहिर की याददाश्त वापस लाने के लिए बेला पूरी कोशिश कर रही है। अब आने वाले दिनों में विश औऱ माहिर की शादी होने वाली है। सवाल ये है कि अब बेला के होते हुए माहिर कैसे विशाखा से शादी कर रहा है। 

खैर ये खुलासा भी हो जाएगा। एक नया ट्विस्ट ये भी आने वाला है कि, माहिर की याददाश्त गई नहीं है बल्कि वो सिर्फ नाटक कर रहा है। माहिर सच जानना चाहता है और इसीलिए उसने बेला की असलियत और उसके इरादे जानने के लिए ऐसा नाटक किया है। साथ ही बेला और सुमित्रा के बीच मुकाबला भी होने वाला है। वहीं बेला विशाखा के साथ है और माहिर से शादी भी कर रही है।

 लेकिन सुमित्रा को वो ये दिखा रही है कि वो बेला के खिलाफ है। अब शो में और क्या क्या ड्रामा होगा ये भी आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा। वैसे भी इन दिनों इस शो का प्रोमो टीवी पर आ रहा है कि जिसमें बताया गया है कि इस हफ्ते इस शो में एक बहुत बड़ा खुलासा भी होने वाला है. अब वो खुलासा ऐसा क्या है ये आने वाले एपिसोड के बाद ही पता चलेगा।