VIDEO- नागिन 3 में मणि पाने के लिए विक्रांत चलेगा ये चाल, बेला के इस करीबी संग मिल रचाई साजिश

3 months ago

दर्शकों के दिलों में बस चुका सीरियल नागिन 3 खूब सुर्खियों में है। इस शो में हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता ही रहता है। अब शो में फिर से कुछ नया देखने को मिला है। बीते दिनों ही शो में विक्रांत (रजत टोकस) की एंट्री हुई है। विक्रांत ने युवी (अंकित मोहन) की भेस में एंट्री की है। नागराज विक्रांत ही युवी का रूप लेकर आय़ा है। बेला के सबसे बड़े दुश्मन की एंट्री हुई है। नागराज विंक्रांत के साथ में आदि भी मिला हुआ है। विक्रांत शो में नागमणि लेने के लिए आया है। विक्रांत माहिर को मारना चाहता है लेकिन बेला उसे पूरी बचाने की कोशिश करती है। 

बेला विक्रांत को बता देती है कि उसका सच्चा प्यार माहिर है। बेला माहिर की तारीफ खूब करती है। इसके अलावा आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि अन्नू का कत्ल हो जाएगा। कुहू अन्नू के कत्ल का इंजाम बेला के सिर पर लगाएगी और सबसे कहेगी कि वो एक नागिन है। वहीं अब विक्रांत ने एक नया प्लान बनाया है। 

विक्रांत बेला को छोड़ अब मणि को हासिल करना चाहता है। इसलिए उसने अपने साथ अब विश मिला लिया है। विश के साथ मिलकर वो एक साजिश रच रहा है। विश को अपने साथ मिलाकर वो माहिर को भी मारना चाहता है और मणि को भी पाना चाहता है. ऐसे में बेला ये जान पाएगी या नहीं कि वो मणि को पाना चाहता है ये देखना दिलचस्प होगा।