'नागिन-3' में विश की जान बचाने वापस आएगा एसीपी अजिताभ, आने वाला है ये ट्विस्ट !

3 months ago

सीरियल नागिन 3 शुरूआत से ही दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है। एकता कपूर के इस शो ने दर्शकों के दिलों में खूब जगह बनाई हुई है। साथ ही ये शो टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर ही है। अब बीते दिनों ही हमने देखा कि शो में विक्रांत यानि रजत टोकस की वापसी हो गई है। विक्रांस युवराज सहगल जिससे बेला की शादी होने वाली थी उसका भेस लेकर आया है। शो में विक्रांत का सच बेला को पता चल चुका है। तो वहीं विश भी विक्रांत के बारे में जान चुकी है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैसे विश और विक्रांत ने बेला की मां को फिर से अपनी कैद में कर लिया। वहीं विश को विक्रांत ने अपने फायदे के मतलब से मौत के मुंह में धकेल दिया है। क्योंकि विश ने बेला की मां की आत्मा को डसा है। नागलोक में ऐसा नियम है कि कोई नागिन आत्मा को नहीं डस सकती है। बेला की मां विशाखा और विक्रांत को बददुआ देती है कि दोनों की मौत होगी और खासकर विशाखा की दौहरी मौत होगी उसे भी धोखा मिलेगा। 

उसके थोड़ी देर बाद ही विशाखा मौत के मुंह में चली जाती है। विश को मरता हुआ छोड़ विक्रांत चला जाता है। वहीं विश मर रही होती है तो उसे इंसपेक्टर अजिताभ की भी याद आती है। वो सोचती है कि किस तरह उसने अजिताभ को मार दिया। बावजूद इसके वो उससे बेइंतहा मोहब्बत करता था। 

अब विशाखा को अपने किए पर पछतावा है और अपने आखिरी समय में उसे अपने सच्चे प्यार विक्रांत की जगह अजिताभ की याद आ रही है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही शो में अजिताभ की फिर से एंट्री होने वाली है। खबरों की मानें तो अजिताभ अपने प्यार विश को बचाने के लिए शो में वापसी कर सकता है।

 नागिन 3 को देखने वाले दर्शक लगातार अजिताभ को मिस कर रहे हैं और उसकी वापसी की मांग कर रहे हैं। ऐसे में दोबारा से अजिताभ की वापसी जरूर शो में कुछ त़डका लगाएगी। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।