single-post

मधुरिमा-विशाल के बीच फ‍िर हुई लड़ाई, एक-दूसरे को दी गाली?

Sept. 20, 2019, 10:52 p.m.

नच बलिए 9 टीवी पर आ चुका है लेकिन ये शो दर्शकों के बीच पहचान नहीं बना पा रहा है। सलमान खान इस बार इस सेलिब्रिटी कपल डांसिंग रियलिटी शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में कपल्स के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसमें मधुरिमा तुली और विशाल सिंह का नाम टॉप पर है। 

दोनों के डांस से ज्यादा उनके बीच की लड़ाई-झगड़े और नोक-झोंक चर्चा में रहा हैं। यहां तक कि रिहर्सल के दौरान मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ तक जड़ दिया था। अब एक बार फिर मधुरिमा और विशाल के बीच की विवाद की खबरें  सामने आ रही हैं। 

चर्चा है कि रिहर्सल के दौरान दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ है। एक रिपोर्ट में सोर्स के माध्यम से बताया कि मधुरिमा और आदित्य के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया था कि दोनों ने एक-दूसरे जमकर अपशब्द कहे। 

प्रोडक्शन टीम ने दोनों को शांत होने की सलाह भी दी। लेकिन वो नहीं माने और एक-दूसरे को गाली देते रहे। जब प्रोडक्शन टीम के लोगों ने दोनों को एक-दूसरे के पास दूर हटाया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ मारने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

 उन्होंने कहा था कि हां मैंने विशाल को थप्पड़ मारा, क्योंकि उन्होंने मुझे धक्का दिया था। मैंने उन्हें गाली दी थी तो वो भी मुझे गाली दे सकते थे। उन्हें मुझे धक्का देने का कोई हक नहीं है। मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं। मुझे लगा कि ये हाई टाइम था और मैंने रिएक्ट किया। 

मधुरिमा ने बताया कि विशाल को चंद मिनटों तक एहसास ही नहीं हुआ कि मैंने उन्हें थप्पड़ मारा है।