नच बलिए 9: विशाल ने एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा को कहा भला-बुरा, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

4 weeks ago

Nach Baliye

टीवी का डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 इन दिनों छाया हुआ है। ये शो इस बार काफी चर्चा में रह रहा है। हालांकि शो की टीआरपी ज्यादा खास नहीं आ रही है। खास बात ये है कि इस बार नच बलिए की कमान सलमान खान के हाथ है। दरअसल सलमान खान खुद इस बार शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। सलमान ने शो में एक्स कपल्स की जोड़ियों को भी रखा है। शो में रवीना टंडन और अहमद खान जज के तौर पर नजर आ रहे हैं। 

Nach Baliye

इनदिनों एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली का पेचीदा रिश्ता सुर्खियां बटोर रहा है। कभी रिलेशन में रहा ये एक्स कपल हर वक्त शो में एक-दूसरे पर तंज कसता नजर आता है। मधुरिमा जहां शांत नजर रहती हैं। वहीं विशाल ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन मधुरिमा को भला-बुरा कहने का कोई मौका नहीं छोड़ते। नच बलिए के वीकेंड एपिसोड में भी ऐसा ही देखने को मिला। 

Nach Baliye

 शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जहां विशाल-मधुरिमा के बीच बहसबाजी हो रही है। लेकिन हद तो तब होती है जब विशाल मधुरिमा पर भद्दी टिप्पणी कर उन्हें सरेआम बेइज्जत करते हैं। वीडियो में विशाल सिंह ने कहा- ''इन्होंने बोला कि ये मेरी मां नहीं बनना चाहती हैं। ये मेरी मां के ना....(वीडियो में आदित्य अपने पैरों को जोर से जमीन पर मसलते हुए) वो भी नहीं है।'' इस पर भड़कती हुई मधुरिमा कहती हैं, तुम मुझे यहां गालियां सुना रहे हो। यहां बैठो और मेरी बात सुनो। इस बीच विशाल शो छोड़ने की धमकी देते हैं और वहां से चले जाते हैं। 

Nach Baliye

वो कहते हैं- मैं अभी शो छोड़ता हूं मुझे नहीं करना है ये। विशाल के शो छोड़ने की धमकी पर मधुरिमा ने बातचीत में कहा- 'वो हमेशा कहते रहते हैं कि वो शो छोड़ रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि ये उनका अटेंशन पाने का तरीका है। मुझे नहीं लगता कि वो शो छोड़ेंगे। और वो ऐसा करते भी हैं वो उनकी च्वॉइस होगी। मैं कुछ और करूंगी। 

Nach Baliye

वहीं विशाल आदित्य सिंह कहते हैं कि वो शो जीतने आए हैं छोड़ेंगे नहीं। मगर उनका मानना है कि मधुरिमा संग झगड़े से तंग आने के बाद वो शो छोड़ने के बारे में सोचने लगते हैं।