एक्ट्रेस नफीसा अली को भी हुआ कैंसर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

2 months ago

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे के बाद अब दिग्गज एक्ट्रेस नफीसा अली को भी तीसरे स्‍टेज का कैंसर हो गया है। इस बात की जानकारी नफीसा अली ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी। एक्ट्रेस नफीसा अली ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह सोनिया गांधी के साथ खड़ी नजर आ रही  हैं। कैप्‍शन में लिखा- अपनी बेहतरीन दोस्त से मिली जिन्‍होंने मुझे कैंसर के तीसरे स्‍टेज से लड़ने के लिए शुभकामना दी।

बता दें कि फीसा अली एक पॉपुलर मॉडल रह चुकी हैं। मशहूर मॉडल रहीं नफीसा ने 'मेजर साब', 'लाइफ इन ए मेट्रो', 'साहेबी बीवी और गैंगस्टर 3' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया है। नफीसा ने अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित मशहूर पोलो प्लेयर कर्नल आरएस सोढी से शादी की थी। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।  

आपको बता दें कि नफीसा अली का जन्म 18 जनवरी 1957 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था। नफीसा के पिता अहमद अली, बंगाली मुसलमान है, जबकि उनकी माता फिलोमना एक रोमन कैथोलिक हैं।  नफीसा के दादा एस वाजिद अली बंगाली के प्रसिद्ध लेखकों में से एक हैं।  तो वहीं नफीसा की बुआ जैब-उन-निशा-हमीदुल्लाह एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट हैं।

नफीसा के पति प्रसिद्ध पोलो खिलाड़ी और अर्जुन पुरस्कार विजेता, सेवानिवृत्त कर्नल आरएस है। शादी के बाद नफीसा ने काम से थोड़ा ब्रेक लिया और बच्चो की परवरिश पर ध्यान देना उचित समझा। नफीसा दो बेटी और एक बेटे की मां हैं। करीबन 18 वर्ष बाद उन्होंने फिर से एक्टिंग करियर में अपनी वापसी की।