नागार्जुन के बेटे ने चर्च में की दोबारा शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें, देखिए

1 years ago

हाल ही में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने समांथा रुथ से शादी की है । दोनों की शादी के चर्चे इऩ दिनों काफी हो रहे हैं क्योंकि इनकी शादी का जश्न हर कोई मना रहा है । शादी इतनी शानदार रही है जिसकी वजह से अब ये चर्चा में है ।

ये शाही शादियों में से एक है ।  दोनों ने पहले हिंदू रिती-रिवाज के साथ शादी की । जिसके बाद दोनों ने चर्च में भी शादी की । दोनों की शादी के सभी फंक्शन्स शानदार रहे हैं ।

इन दोनों सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है । दोनों को फैंस प्यार से चायसम बुलाते हैं। दोनों ही अपनी दूसरी शादी के दिन काफी खूबसूरत लग रहे थे।

हाल ही में नागार्जुन ने अपने बेटे-बहू की पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया है 

And they get married again in a beautiful ceremony!! ❤️❤️❤️ #chaisam pic.twitter.com/FY8Uqo8FXn

— Nagarjuna Akkineni (@iamnagarjuna) October 7, 2017

इसके अलावा समांथा ने भी अपने अकाउंट पर पिक्चर्स शेयर की हैं ।

Some more #chaisam happiness!! So beautiful❤️❤️❤️ pic.twitter.com/kCKiw1JQEq

— Nagarjuna Akkineni (@iamnagarjuna) October 6, 2017

समांथा ने चर्च शादी के दौरान सफेद रंग का बेहद ही खूबसूरत गाउन पहना था। जिसमें वो बिल्कुल परी की तरह लग रही थीं । इस गाउन को क्रेशा बजाज ने डिजायन किया था। वहीं ब्लैक टुक्सेडो में नागा काफी हैंडसम लग रहे थे।

बता दें कि चर्च शादी से पहले दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी । वहीं शादी में मेंहदी, हल्दी और बाकी फंक्शन भी यादगार रहे हैं। आज इन दोनों का हैदराबाद में ग्रांड रिसेप्शन है । आपको बता दें कि नागा और समांथा दोनों ही साउथ के जाने-माने स्टार हैं ।

दोनों की पहली मुलाकात ये माया चेसेव के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। धीरे धीरे दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया । आखिरकार दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं।

Related Posts