अक्षय की फिल्म के सीक्वल से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे अर्जुन-परिणीति !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्मों पर ध्यान दे रहे है। अर्जुन के पास इस वक्त कई ऑफर्स आ रहे हैं । इसके साथ ही इन दिनों अर्जुन की दो फिल्मों संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते कनाडा को लेकर खबरों में छाए हुए हैं । पिछले ही दिनों कंफर्म हुआ है कि नमस्ते कनाडा में अर्जुन के साथ परणीति चोपड़ा ही नजर आएंगी।

जी हां, 5 साल पहले आई फिल्म इशकजादे की धमाकेदार जोड़ी एक बार फिर से अपना जलवा दिखाने जा रही हैं। फिल्म में एक बार फिर से अब इन दोनों का जादू चलेगा । बता दें कि संदीप और पिंकी फरार में भी अर्जुन-परिणीति ही हैं । अब लीजिए नमस्ते कनाडा में भी परिणीति के साथ अर्जुन नजर आएंगे। नमस्ते कनाडा 2007 में आई अक्षय की फिल्म नमस्ते लंदन का सीक्वल है।

अब लीजिए फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी । जी हां, ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि नमस्ते लंदन में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ थे । पिछले दिनों खबरें थी कि नमस्ते कनाडा में अक्षय कुमार होंगे। लेकिन अब अर्जुन और परिणीति की जोड़ी इस फिल्म में दिखेगी । बहरहाल देखते हैं कि आखिर फिल्म क्या धमाल मचाती है।

Related Posts