इस शख्स को डेट कर रही हैं टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष, खुद अपना रिलेशन किया कंफर्म

1 week ago

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष हिंदी टीवी सीरियल्स में लगभग सोलह साल से काम कर रही हैं। वो कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में लीड, पैरलल कैरेक्टर निभा चुकी हैं। खबर आ रही है कि सायंतनी इन दिनों अनुग्रह तिवारी को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने कुछ महीने पहले ब्रेकअप कर लिया था। लेकिन, अब दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं। वहीं सांयतनी ने शादी की खबरों पर बात की है। अनुराग फिटनेस इंडस्ट्री से जुड़े हैं और दोनों की मुलाकात करीब छह साल पहले जिम में ही हुई थी। 

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सायंतनी घोष ने बताया कि ''मुझे लगता है कि हम अभी एक दूसरे को समझ रहे हैं। हालांकि, अभी हम शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम बस आने वाले दिनों के बारे में सोच रहे हैं। फिलहाल मैं अपने काम पर फोकस कर रही हैं। मेरे माता-पिता मुझसे दूर कोलकाता में रहते हैं। ऐसे में अनुराग मेरे परिवार की कमी पूरा करते हैं। हम दोंनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह मेरे लिए बहुत खास हैं। हालांकि, मैं अभी इस रिश्ते का नाम नहीं दे सकती हूं। 

इसके अलावा मैं केवल सोशल टैग पाने के लिए शादी नहीं करना चाहती हूं। ये हमारा म्यूचुअल रिलेशन है और हम अपने बेहतर भविष्य के लिए फैसला लेंगे। मैं कोलकाता की एक मिडिल क्लास फैमिली से हूं। मेरी मां हमेशा मेरी शादी का सपना देखती हैं। इसके अलावा उम्र भी एक फैक्टर है। मेरे परिवार वाले चाहते हैं कि मुझे एक जीवनसाथी मिले। लेकिन, मैं केवल उम्र के कारण शादी नहीं करना चाहती हूं। अगर उम्र ही शादी का कारण होती तो अभी तक मेरी शादी हो जाती। एक स्वतंत्र महिला होना मेरी पहली प्राथमिकता है। मैंने 19 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। मैं मुंबई एक्ट्रेस बनने आई थी न कि स्टार बनने। मैं आने वाले जिंदगी में भी एक्टिंग करना नहीं छोड़ूंगी।''  

सांयतनी घोष इससे पहले अपने से 13 साल बड़े उम्र के शख्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालांकि, काफी लंबे वक्ता बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 आपको बता दें कि सायंतनी को सबसे ज्यादा ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’, ‘घर एक सपना’, ‘नागिन’, ‘इतना करो न मुझसे प्यार’ और ‘नामकरण’ जैसे सीरियलों में पसंद किया गया।