तनुश्री-नाना विवाद: कैंसल हुई नाना पाटेकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानिए कब देंगे सवालों के जवाब

3 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले को लेकर हर कोई अपनी राय दे रहा है। वहीं हर कोई नाना के जवाबों का इंजार करता नजर आ रहा है। शनिवार को मुंबई लौटे नाना पाटेकर ने मीडिया ने तनुश्री दत्ता को लेकर कई सवाल किए थे। जिसके बाद नाना ने अपनी चुप्पी तोड़ते कहा था कि इसका जवाब मैं 10 साल पहले ही दे चूका हूं जो झूठ तो झूठ है। जिसके बाद खबरें आई थी की नाना सोमवार यानि आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे लेकिन अब खबरों की माने तो आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से नाना ने मना कर दिया है।

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने प्रेस को मेसेज भेजकर कहा, 'हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि सोमवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होने जा रही है। आप सभी प्रेस के साथियों को इसी सूचना दे दें। आगे जो भी कार्रवाई होगी उसके बारे में हम आपको जल्द ही सूचित करेंगे।'आपको बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य भी शामिल होंगे। अब देखना यह है कि आखिरकार नाना पाटेकर अपने पक्ष में कब मीडिया केस सामने बोलते है।

पूरा मामलातनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. तनुश्री का आरोप है की साल 2008 में जब वो फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ की शूटिंग कर रहीं थी तब नाना ने उनके साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश की थी. लेकिन सेट पर मौजूद गाने के कोरियेाग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की।बता दें कि ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने शनिवार को नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है। ऐक्ट्रेस ने ये शिकायत मुंबई के ओशिवारा थाने में लिखित शिकायत दी है। तनुश्री ने कई पन्नों की लंबी शिकायत दी है, जिसमें नाना पाटेकर के इलावा दो और लोगों के नाम है। ऐक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है की लगातार उन्हें फ़ॉलो किया जा रहा है और उन्हें फ़ोन पर धमकियाँ दी जा रही है। उनपर चुप रहने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। वहीं फ़िलहाल मुंबई पुलिस इस मामले में ज़्यादा कुछ कहने से बच रही है।