तनुश्री दत्ता के सवालों का जवाब देने शूटिंग छोड़ मुंबई पहुंचे नाना पाटेकर !

3 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों गर्मा  गर्मी का माहौव देखने को मिल रहा है। जिसकी वजह है तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद। इसी के चलते नाना पाटेकर मुंबई लौटे हैं। हाल ही में नाना को कुछ ही देर पहले जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जोधपुर में नाना पाटेकर आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि नाना फिल्म की शूटिंग पूरी होनो से पहले ही मुंबई लौट आए है। खबरों की माने तो मुंबई लौट नाना पाटेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते है जिससे तनुश्री दत्ता के सभी सवालों  केस जबाव देंते नजर आएंगे।

बता दें कि नाना पाटेकर से जब मीडिया कर्मियों ने पूछा कि तनुश्री दत्ता के लगाए इलजाम पर आपका क्या कहना है तो इस दौरान नाना चूपी सादे नजर आए। बता दें कि तनुश्री के आरोप लगाना के बाद नाना पाटेकर ने उन्हें नोटिस भिजवाया है। कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया कि जोधपुर में होते हुए भी नाना पाटेकर फिल्म के सेट पर भी नही पहुंच रहे थे। इतना ही नहीं इस रिपोर्ट के अनुसार बताया गया था कि नाना पाटेकर ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है। साजिद खान फिल्म में उनके सीन बाद में शूट करेंगे।

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न की कोशिश का आरोप लगाया था। तनुश्री दत्ता ने बताया था कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने डांस के दौरान एक इंटीमेट सीन की मांग की थी, जो प्रोजेक्ट में शामिल नहीं था। उनके मना करने पर काफी ज्यादा हंगामा हुआ था और उनकी कार में तोड़फोड़ हुई थी।