विवादों के चलते 'हाउसफुल 4' के सेट से गायब हुए नाना पाटेकर !

3 months ago

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद बॉलीवुड में दिन भर दिन गर्मा रहा है। बॉलीवुड के कई सितारें तुनश्री के सपोर्ट में आगे है। नाना ने इस मामले पर अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि ''एक्ट्रेस के लगाए हुए सारे आरोप गलत हैं. जिस दिन की वो बात कर रही हैं उस दिन सेट पर 50 से 100 मेरे साथ मौजूद थे। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ यह सिर्फ वक्त की बर्बादी है.'' तो वहीं शुक्रवार को नाना पाटेकर ने तुनश्री को लीगल नोटिस भिजवा।  

आपको बता दें कि नाना पाटेकर हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे है। वहीं इन विवादों के चलते नाना फिल्म के सेट पर नहीं पहुंचे। जिसके बाद  फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने नाना के सीक्वेंस को बाद में शूट करने की सलाह थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार, बोबी देओल अहम करिदार में नजर आएंगे।

तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करने के लिए अक्षय कुमार की पत्नी टि्वंकल ने भी शुक्रवार को पत्राकार का ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था- ''तनुश्री दत्ता को शेम और जज करने से पहले इसे पढ़ें. काम करने की जगह पर हैरेसमेंट और डरान-धमकाना ना हो, ये किसी भी महिला का मौलिक अधिकार है. इस बारे में बोलकर साहसी तनुश्री दत्ता ने बाकी महिलाओं के लिए गोल सेट किया है.''

लेकिन तनुश्री ने  टि्वंकल खन्ना इस के सपोर्ट पर सवाल उठा दिया। ये सवाल अक्षय कुमार को लेकर था तनुश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान टि्वंकल के सपोर्ट पर सवाल किया और बोलीं, "सपोर्ट के लिए शुक्रिया मैम, लेकिन आपके पति (अक्षय कुमार) वो अभी भी नाना पाटेकर के साथ शूटिंग कर रहे हैं. इस बारे में क्या कहेंगी?" आगे तनुश्री ने कहा, "ये मेरा सवाल है और ये सपोर्ट कितना जेनुइन साबित होगा है, यदि ये अनुशासनात्मक कार्रवाई में नहीं बदलता।