तनुश्री दत्ता के आरोपों पर आखिरकार बोले नाना पाटेकर, कहीं ऐसी बातें !

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों खूब सुर्खियों में है। फिल्म आशिक बनाया आपने से लोगों के बीच पहचान बनाने वाली तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई सुनकर दंग रह गया है। तनुश्री सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। तनुश्री के अनुसार 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ था। फिल्म तनुश्री का एक आइटम सॉन्ग था उसी की शूटिंग के दौरान ये हुआ। हाल ही में तनुश्री ने अपने इंटरव्यू में इतने खुलासे किए हैं कि अब हर तरफ सिर्फ उन्ही की बाते हो रही है। 10 साल बाद ये मुद्दा अब खूब सुर्खियों में है। 

इस मामले पर हाल ही में आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स ने भी अपनी राय रखी और कुछ भी बोलने से मना कर दिया। अब खुद नाना पाटेकर ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर बात की है। हाल ही में एक चैनले से इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, इस मामले में मैं अभी कुछ नहीं कह सकता हूं। मैं देखूंगा, अभी कहना व्यर्थ है, आप लोग कुछ भी बताने लगोगे। ऐसे में लग रहा है कि अब मामला कोर्ट कचहरी और थानों तक पहुंचने वाला है।

 वैसे हाल ही में एक पत्रकार ने भी कहा था कि नाना ने तनुश्री के साथ बत्तीमीजी की थी तब वो वहीं मौजूद था। बीते दिनों ही तनुश्री ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, नाना पाटेकर ने मेरे साथ घटिया हरकत करने की कोशिश की। वो मेरे साथ एक इंटीमेट सीन करना चाहता था। जो कि मेरे कॉन्ट्रेक्ट के अनुसार था नही। मेरा सोलो सीक्वेंस फिल्माया जाना था। पहले दिन से उसने अपनी हरकतें शुरू कर दी थी। 

जब मैंने इसकी कंप्लेंट प्रोड्यूसर-डाय़रेक्टर से की और कहा कि इस बंदे को यहां से लेकर जाइए. जब इसका काम नहीं तो ये क्यों है। वो मुझे पकड़कर खींच रहा है। मुझे डांस सिखा रहा है मेरे साथ चिपकने की कोशिश कर रहा है। बजाय मेकर्स ने इसको बल्कि उन्होंने मुझे कहा कि अब तुम्हारा नाना पाटेकर के साथ एक इंटिमेट सीन होगा। तनुश्री साफ साफ नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ औऱ गलत तरीके से छूने के आरोप लगाए हैं। देखते हैं कि ये मामला कब सुलझता है।