मुंबई आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे नाना पाटेकर, देंगे हर सवाल का जवाब !

3 months ago

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का मामला दिन भर दिन तुल पकड़ता जा रहा है। बॉलीवुड में भी इस बात को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। इतना ही नहीं इस मामले के बाद बॉलीवुड दो भागों में बंटता नजर आ रहा है। कुछ स्टार्स इस मामले में बोलने से बच रहे हैं तो कई खुलकर तनुश्री के सपोर्ट में आ रहे हैं। तो वहीं अब खबरें आ रही है कि नाना पाटेकर तनुश्री के हर सवाल का जवाब देंते नजर आएंगे। खबरों की माने तो नाना इन दिनों अपनी फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी है जैसे ही शूटिंग पूरी होगी नाना मुंबई लौटकर मीडिया से बातचीत करेंगे।  

बताया जा रहा है कि इ दिनों नाना जैसलमैर में फिल्म की शूटिंग कर रहे है। बताया जा रहा है कि नाना ने कहा है कि 7 या 8 अक्टूबर को मुंबई लौटूंगा तो मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा। मैं कैमरे से आंखें मिलाकर हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं। आप मुझसे इस मुद्दे पर कुछ भी पूछ सकते हैं। मुझे कुछ भी छिपाने की कोई जरूरत नहीं है। ऐसी सिचुएशन में या तो मैं इन सब आरोपों से इनकार कर सकता हूं कि वो झूठ बोल रही हैं या फिर मेरी इमेज खराब करने के लिए उन्हें कोर्ट में घसीट सकता हूं। इसके अलावा मैं कर भी क्या सकता हूं? लेकिन मैं वापस आकर सारी बातें करूंगा जरूर और उम्मीद है कि लोग उससे पहले किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचेंगे।

आपको बता दें कि अब तक तनुश्री के सपोर्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स सामने आ चुके हैं जिनमें फरहान अख्तर, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन, रेणुका सहाणे, स्वरा भास्कर, कंगना रनौत और परिणीति चोपड़ा भी शामिल हो चूकी है।