'हाउसफुल-4' से कटेगा नाना पाटेकर का रोल, ऐसी की गई है प्लानिंग !

2 months ago

 एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे हो रहे है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। वहीं बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाकर इस कैंपेन की शुरूआत की थी। तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाते हुए कहा कि 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उनसे छेड़छाड़ की थी। इसके अलावा अभी हाल ही में ये कहा गया है कि नाना पाटेकर फिल्म हाउसफुल 4 से अलग हो गए हैं। 

नाना को फिल्म से बाहर कर दिया गया है। हालांकि बाद में ये भी खबर आई कि नाना फिल्म से बाहर नहीं है. अब खबर है कि इस फिल्म से नाना के रोल को काटा जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से नाना पाटेकर के रोल को कट किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया कि, जैसे हॉलीवुड में केविन स्पेसी के रोल को फिल्म ऑल द मनी इन द वर्ल्ड से हटाया गया और बाद में उन्हें क्रिस्टोफर प्लमर से रिप्लेस किया गया था। कुछ ऐसा ही यहां भी हुआ है। लेकिन अब नाना को बदलने की जगह फिल्म से उनका रोल कट किया जाएगा। बता दें कि बीते दिनों ही जब तनुश्री ने नाना पर ये आरोप लगाए थे। 

तब नाना हाउसफुल 4 की शूटिंग राजस्थान में कर रहे थे। हाउसफुल 4 को लेकर बीते दिनों ही अक्षय कुमार ने कहा था कि फिल्म की शूटिंग को रोक दिया जाए। क्योंकि नाना के साथ साथ फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर भी ऐसे आरोप लग चुके हैं। साजिद फिल्म से भी बाहर हो गए हैं। अब जो भी हो देखते हैं कि आखिर क्या होता है।