नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को भेजा लीगल नोटिस, नहीं शांत हो रहा है मामला !

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों हर तरफ सुर्खियों में है। तनुश्री अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल हाल ही में तनुश्री ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। तनुश्री ने सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद अब ये मामला बॉलीवुड में खूब गर्माया हुआ है। इस मामले में बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है। एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन और आमिर खान इस मामले पर बचते दिखे। तो वहीं बॉलीवुड के कई सितारे जैसे फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर औऱ रिचा चड्ढा समेत कई सितारे हैं जो तनुश्री का सपोर्ट कर रहे है। 

अब इस मामले में नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है। नाना के वकील ने तनुश्री द्वारा लगाए आरोपों को गलत बताया है। नाना के वकील ने कहा कि, हम तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजने जा रहे है क्योंकि उन्होंने झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। हम आज उन्हें मुख्य तौर पर उनके बयानों के लिए मांफी मांगने के लिए नोटिस भेजने वाले हैं। लीगल नोटिस में साफ साफ ये कहा गया है कि तनुश्री ने जो कहा है वो उस पर माफी मांगे और इसके लिए सबके सामने ये आकर कहें नाना ने ऐसा कुछ नहीं किया था।

 अब मामला जो भी ये बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि तनुश्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ था। फिल्म में तनुश्री का एक आइटम सॉन्ग था उसी की शूटिंग के दौरान ये हुआ। उस वक्त नाना तनुश्री को गलत तरीके से छू रहे थे और उनके साथ इंटिमेट होना चाहते थे। 10 साल बाद ये मुद्दा अब खूब सुर्खियों में है।