Box Office पर 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़, वीकेंड पर बढ़ी रफ्तार

3 weeks ago

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' रिलीज हो चुकी है। फिल्म की खूब चर्चा रही है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आए है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को धीमी शुरूआत की। वहीं रिलीज के दूसरे दिन ही कुल 3 करोड़ 76 लाख रुपये का बिजनेस किया है। आपको बता दें कि फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में 30.56 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 2.88 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को मोदी लहर का फायदा मिल रहा है। इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में 6.64 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म मैट्रो सिटीज में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। जिसकी वजह से बड़ा फायदा हो रहा है। हालांकि तरण ने यह भी कहा कि फिल्म को बिजनेस में तेजी लाने की जरूरत है। चुनाव के नतीजे आने के बाद फिल्म रिलीज की गई है और शानदार कमाई भी कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड से हो रही है। 

जबकी दूसरी तरफ अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे है। मोदी के जीवन पर बनी इस फिल्म में विवेक आनंद ओबरॉय, बोमन ईरानी, वहीदा रहमान, दर्शन कुमार और मनोज जोशी जैसे सितारों ने अभिनय किया है।

 पहले यह फिल्म 11 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव शुरू होने के चलते इसकी रिलीज पर निर्धारित तिथि से महज एक दिन पहले रोक लगा दी गई। आपको बता दें कि फिल्म को देखने के लिए बॉक्स ऑफिस पर लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। फिल्म को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है।

 अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडिया मोस्ट वांटेड' भी इसके साथ ही शुक्रवार को रिलीज हुई जिसने रिलीज के दूसरे दिन  3.03  करोड़ रुपये की कमाई की। राजकुमार गुप्ता निर्देशित फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' एक आतंकी से जुड़ी सच्ची कहानी से प्रेरित है। फिल्म में 5 लोगों द्वारा भारत के मोस्ट वांटेड आंतकी को बिना किसी हथियार या मदद के महज चार दिनों में दबोचने की कहानी है।