single-post

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला गाना 'सौगंध मुझे इस मिट्टी का' रिलीज

March 23, 2019, 5:39 p.m.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की चर्चा खूब जोरो पर है। होली के मौके पर फिल्म का ट्रेरल रिलीज किया था। अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। फिल्म का पहला गाना 'सौगंध मुझे इस मिट्टी का' में विवेक पूरे तरह किरदार में डूबे हुए नजर आते हैं। 

देशप्रेम से परिपूर्ण ये गाना लोगों के मन में जोश भर देगा। बता दें कि ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्म के पहले गाने को लगातार व्यूज मिल रहे हैं यही नहीं ये गाना ट्रेंड में भी चल रहा है। ये गाना सुखविंदर सिंह और शशि सुमन ने गाया है। इसके अलावा गाने को कंपोज शशि-खुशी किया है, साथ ही इसके बोल प्रसून जोशी द्वारा लिखा गया है। गाने के म्यूजिक प्रोड्यूसर और अरेंजर मेघदीप बोस हैं।

इस गाने में देश में हुए दंगे और आंतकी हमले जैसे सीन दिखाए गए हैं। नरेंद्र मोदी की चाल-ढाल से लेकर बोलने के अंदाज तक में विवेक पूरी कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। विवेक ओबेरॉय इस गाने के रिलीज से पहले इसे भारत के बहादुर शहीदों को समर्पित किया है। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी। डायरेक्टर उमंग कुमार ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।फिल्म के ट्रेलर कि शुरूआत कश्मीर के मुद्दे से होती है और इसमें फिर मोदी-मोदी की गूंजे सुनाई देती है। इसके बाद उनके बचपन और जीवन के संघर्ष को भी दिखाया जा रहा है। इतना ही देश के प्रति उनके जज्बे को भी दिखाया गया है और पीएम मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कह रहे हैं कि आपने बलिदान देखा है अब बदला देखिए। पूरे ट्रेलर में आप पीएम मोदी की जयजय कार भी सुन सकते हैं और इसमें अमित शाह की भी झलक दिखाई गई है।