वरुण और रणबीर की वो हीरोइन अब बॉलीवुड से गायब है, बिकिनी में अपनी तस्वीरें कर रही है शेयर

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी आजकल बॉलीवुड से गायब होती जा रही हैं। इस साल उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। साल 2016 में नर्गिस की दो फिल्में हाऊसफुल 3 और बैंजो रिलीज हुई थी। उसके बाद से वो बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आ रही। 

नर्गिस इन दिनों विदेश में  ज्यादा रह रही हैं। सोशल मीडिया पर वो आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नर्गिस ने बिकिनी में अपनी एक फोटो  इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

 

Sometimes i wish i could fast forward in time, just to see if it’s all worth it in the end. #throwback #Filmfare

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on Nov 28, 2017 at 4:56pm PST

नरगिस के फिल्मीं करियर की शुरुआत निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से हुई।  इस फिल्म में उनके अपोजिट रनबीर कपूर नज़र आये थे।  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी।

 

 इसके बाद फाखरी एक जर्नलिस्ट के किरदार में फिल्म मद्रास कैफे में नज़र आयीं।  इसके अलावा नरगिस दो फिल्मों में बतौर आइटम गर्ल भी नजर आ चुकी हैं।  जिसमे से उनका एक आइटम सांग शाहिद कपूर के साथ था और दूसरा फिल्म किक में सलमान खान के साथ। 

 

Self Care is never a selfish act. ❤️ #tb #GQ #SelfCare

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on Nov 24, 2017 at 4:53pm PST

नर्गिस ने वरुण धवन के साथ मै तेरा हीरो फिल्म में काम किया था और उनकी वो फिल्म भी हिट रही थी । हाऊसफुल 3 में वो अभिषेक के साथ थी और नर्गिस की वो आखिरी हिट फिल्म थी। नर्गिस फाखरी ने लंबे समय तक एक्टर उदय चोपड़ा को डेट किया लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। 

 

नर्गिस फखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 न्यूयॉर्क में हुआ था।  फखरी के पिता का नाम दिवंगत मोहम्मद फखरी हैं वह पाकिस्तान से ताल्लुक रखते थे। इनकी मां का नाम मैरी है और वो चेक गणराज्य से हैंष फाखरी के माता-पिता अलगाव तब हुआ था जब वह महज 6 साल की थीं। उनके पिता की जब मौत हुई तब वो बहुत छोटी थी। 

Related Posts