शादी के बाद पति नवाब शाह ने पूजा के साथ शेयर की बेडरूम पिक, हॉटनेस ने लूटी महफिल

1 months ago

Nawab Shah

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने 42 साल की उम्र में एक्टर नवाब शाह से शादी की है। पूजा बत्रा और नवाब शाह अपनी न्यूली वेडिंग लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। वहीं एक - एक कर अपनी शादी की तस्वीरें पूजा सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। पूजा बत्रा और नवाब शाह की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायलर हो रही हैं। दोनों के चाहने वालों ने इन दोनों की शादी की बधाई दी।

 लेकिन सोशल मीडिया पर तस्वीरों का सिलसिला कम नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने ने फिर कुछ तस्वीरें शेयर की लेकिन अब इन तस्वीरों में एक और तस्वीर शामिल हो गयी है। पूजा बत्रा और नवाब शाह  ने फैंस को बीच अपनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए। 

अपना एक सिजलिंग फोटोशूट करवाया है। इसकी एक तस्वीर नवाब शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। सामने आई इस फोटो में दोनों की जोड़ी बेहद खुबसूरत लग रही है। 

Nawab Shah

पूजा बत्रा रेड कलर के ड्रेस में हॉट दिखाई दी तो वही नवाब शाह ब्लैक कलर के सूट में बहुत अच्छे लग रहें हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ नवाब ने कैप्शन में लिखा- ' लेडी थिंक लाइक बॉस'।

Nawab Shah

 पूजा की शादी 4 जुलाई को दिल्ली में हुई हैं। खुद पूजा ने बताया है कि उन्होंने और नवाब ने हिंदू रीति रिवाज से एक मंदिर में शादी की है। पूजा की शीदी की तस्वीर भी अब सामने आ गई है। पूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, हां, हम शादी कर चुके हैं।

Nawab Shah

 नवाब और मैंने दिल्ली में शादी की थी जिसमें केवल हमारे परिवार शामिल थे। मेरे दोस्त मुझसे पूछ रहे थे कि शादी में इतनी देर क्यों कर दी। मैं सिंपल तरीके से अपनी जिंदगी जी रही थी लेकिन तभी मुझे अहसास हुआ कि यही वह आदमी है जिसके साथ मुझे बाकी की जिंदगी गुजारनी है, और इसके बाद शादी को और टालने का कोई मतलब ही नहीं था। 

Nawab Shah

हमने आर्य समाज मंदिर में शादी की थी और इस हफ्ते हम अपनी शादी को रजिस्टर करा लेंगे।'