अपने निजी संबंधो पर किताब में लिखकर बुरे फंसे नवाज, एक्स गर्लफ्रेड्स ने लताड़ा !

1 years ago

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए हैं । सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले नवाज़ एक्स-गर्लफ्रेन्ड्स के ग़ुस्से का शिकार हो गए हैं। हाल ही में नवाज़ ने अपनी बायोग्राफी एन ऑडिनरी लाइफ  में अपने प्रेम सबंधो पर खुलासा किया।उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने शादीशुदा होते हुए भी 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म मिस लवली की एक्ट्रेस निहारिका सिंह के साथ अफेयर चलाया ।  नवाज़ ने तो इस बुक में निहारिका के साथ अपने बेडरूम मूमेन्ट का भी कच्चा-चिठ्ठा खोलकर रख दिया ।

नवाज ने एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ बिताए गए निजी पलों को भी किताब में लिखा। नवाज ने अपनी किताब में कैंडल लाइट में निहारिका के साथ निजी पलो को खुलकर लिखा। हालांकि नवाज़ुद्दीन की एक्स-गर्लफ्रेन्ड निहारिका सिंह ने उनके दावे को ग़लत बता दिया..निहारिका का कहना है कि नवाज ने मनगढंत बातें लिखी हैं। उसने जो कुछ भी लिखा है उसके बारे में मैं नहीं जानती। 

नवाज ने किताब में  अपनी पहली गर्लफ्रेन्ड के ऊपर भी कई शॉकिंग ख़ुलासा किया। उन्होंने लिखा कि उनकी पहली गर्लफ्रेन्ड और थियेटर आर्टिस्ट सुनीता राजवर ने उन्हें उनकी ग़रीबी की वजह से उन्हें छोड़ दिया था...और अब नवाज़ के इस दावे पर उनकी फर्स्ट गर्लफ्रेन्ड सुनीता ने भी अपने फेसबुक के लंबे चौड़े पोस्ट से पलटवार कर दिया.. उन्होंने “An Ordinary Life” Of “Extraordinary Lies” टाइटल के साथ ये पोस्ट लिखा है और कहा है कि कहते हैं नसीब वक्त बदल सकता है, इंसान की फितरत नहीं। नवाज़ुद्दीन की किताब से तमतमाई सुनीता राजवर ने उन्हें एक नंबर का झूठा बताते हुए लिखा है कि अब जब तुम सब हदें पार कर ही चुके हो तो ये भी जान लो कि मैंने तुम्हें क्यों छोड़ा था, मैंने तुम्हें इसलिए छोड़ा था क्योंकि तुम हमारे संबंध का मज़ाक बनाते हुए सब व्यक्तिगत बातें हमारे कॉमन फ्रेंड्स के साथ शेयर किया करते थे। तब मुझे पता चला कि तुम औरत और प्यार के बारे में क्या सोच रखते हो। सुनीता इसके आगे लिखती हैं कि  मैंने तुम्हें तुम्हारी गरीबी की वजह से नही तुम्हारी गरीब सोच की वजह से छोड़ा था। तुमने अपनी बायोग्राफी से साबित कर दिया कि मैं जिस नवाज़ को जानती थी तुम आज उससे ज्यादा ग़रीब हो। ना तुम्हे तब औरतों की इज़्जत करनी आती थी और ना ही अब सीख पाए हो। अपनी किताब में निजी जिंदगी के खुलासों के बाद नवाजुद्दीन सिद्धिकी चारों तरफ से घिर गए है। 

Related Posts