मैं गोरा नहीं तो मुझे दूसरे एक्टर्स के साथ कास्ट नहीं करोगे !

1 years ago

 

परिवारवाद पर बॉलीवुड पहले ही निशाने में है अब रंग भेद भी शुरू होने लग गया । नवाजुद्दीन सिद्दिकी की गिनती बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में होती है । थोडे ही समय में नवाज ने अपनी एक अलग ही जगह बना ली है । शाय़द तभी तीनों खान इस एक्टर को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहतें है । लेकिन ऐसा लगता है कि हाल में नवाज को रंग भेद को सामना करना पड़ा है । बता दे  टि्वटर पर पोस्ट किए एक ट्वीट में 43 वर्षीय अभिनेता ने संकेत दिया कि हाल ही में उन्हें रंगभेद का सामना करना पड़ा । 

 
 

नवाज ने ट्वीट किया 'मुझे यह महसूस कराने के लिए धन्यवाद कि मुझे गोरे और सुंदर लोगों के साथ नहीं लिया जा सकता क्योंकि मैं सांवला हूं।

 

और सुंदर नहीं दिखता लेकिन मैंने कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया.' हालांकि अभिनेता ने उस घटना के बारे में और जानकारी नहीं दी जिसको लेकर उन्होंने यह पोस्ट लिखा । बॉलीवुड में परिवारवाद की जड़ें तो हमेशा से ही साफ दिखती  रही हैं, लेकिन हर तरह के विषय पर अपनी आवाज उठाने वाले बॉलीवुड में रंगभेद के दाग भी गाहे बेगाहे लगते रहे हैं. इससे पहले एक्‍ट्रेस तनिष्‍ठा चटर्जी ने भी एक कॉमेडी शो में अपने ऊपर बनाए गए जोक्‍स में रंगभेद की बात कही थी। नवाजुद्दीन अपनी आने वाली फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म में नवाज एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जो सुपारी लेकर हत्या करता है. 

Related Posts