एक एक्ट्रेस से थप्पड़ खा चुके हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, किताब में खोले जिंदगी के कई राज़ !

1 years ago

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक है । नवाज का नाम उन एक्टर्स की लिस्ट में आता है जो अपने दम पर आज बॉलीवुड में एक नया मुकाम है । नवाज आज एक्टिंग के किंग बन चुके हैं । नवाज की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है लेकिन जिस तरह से नवाज ने ये मुकाम हासिल किया है वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है । बता दें कि नवाज की ऑटोबायोग्राफी 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' में उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं । नवाज की बायोग्राफी में उनकी लाइफ के कई किस्सों और कहानियों का जिक्र किया गया है । उनकी ऑटोबायोग्राफी में बताया गया है कि वो कैसे मेहनत करके यहां तक आए हैं । कभी फिल्मों में साइड रोल करने वाले नवाज आज एक फिल्म के लिए 6 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं । इतना ही नहीं आज उनके पास 133 करोड़ से ज्यादा की प्रोपर्टी है । नवाज की किताब में ये सारी बातें बताई गई हैं ।

My 1st Car-My 1st visit to Police Station-My 1st slap by an actress-All in 1 go. check out my book #AnOrdinaryLifehttps://t.co/NAvOoJ51qM pic.twitter.com/Wqg57fiyHh

— Nawazuddin Siddiqui (@Nawazuddin_S) October 22, 2017

हाल ही में नवाज ने एक पुरानी कार की पिक्चर को शेयर किया है । इस पिक्चर को नवाज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । साथ ही उन्होंने बताया है कि ये उनकी पहली गाड़ी थी । इस पुरानी कार की पिक्चर को शेय़र करते हुए नवाज ने लिखा कि, मेरी पहली कार, मेरा पहली बार पुलिस स्टेशन जाना, मुझे पहला थप्पड़ जो कि एक एक्ट्रेस ने मारा था, सब कुछ एक ही जगह, मेरी नई किताब में जानें । खैर अब ये तो किताब में पता चल ही जाएगा कि आखिर किसने नवाज को थप्पड़ मारा था । 

Related Posts