नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन ने की खींचातानी, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

3 weeks ago



बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन फिल्म 'फोटोग्राफ' के चलते खूब सुर्खियों में हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो देखने के बाद हर कोई काफी हैरान हैं। दरअसल, नवाजुद्दीन उत्तर प्रदेश के कानपुर में पहुंचे थे। जहां उनके लाखों फैंस उन्हें देखने के लिए सड़कों पर उतर गए। जिसमें एक फैन ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पिछे से पड़कर खिंच लिया। जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी गिरते-गिरते बचे। 


फैंस की इस हरकत से नवाज एक दम से शॉक्ड हो जाते हैं। तभी सुरक्षाकर्मियों की नजर उस लड़के पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने लड़के को वहां से हटाया। इस पूरे वारदात की एक वीडियो को फिल्म क्रिटिक्स वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं।
आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों उत्तरप्रदेश के कानपुर में अपनी अगली फिल्म 'रात अकेली है' की शूटिंग कर रहे हैं। नवाज की इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक हनी त्रेहान कर रहे हैं। इस फिल्म में नवाज यूपी पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे, जो एक मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में जुटे हैं।


वहीं अपकमिंग फिल्म फोटोग्राफ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में नवाज फोटोग्राफर की भूमिका अदा कर रहे हैं वहीं सान्या एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया था।  
ALSO READ : फोटोग्राफ का ट्रेलर रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सनाया मल्होत्रा की प्यारी लवस्टोरी पर फैंस हुए दीवाने


हाल ही में वह फिल्‍म 'ठाकरे' में मुख्‍य किरदार में नजर आए थे। इसमें पूरी तरह से एक अलग रोल था। हालांकि लोगों को उनका यह 'ठाकरे' का अंदाज भी काफी पसंद आया।