नवाजुद्दीन-सान्या की फिल्म फोटोग्राफ नया पोस्टर आया सामने, रिलीज डेट का हुआ खुलासा

3 months ago

बॉलीवुड के एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा जल्द एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म फोटोग्राफर एक साथ नजर आने वाले है। पिछले कई दिनों से ये फिल्म  काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया। इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया गया है। फिल्म लंचबॉक्स बनाने वाले रितेश बत्रा के निर्देशन में बनी फोटोग्राफ इसी साल 8 मार्च को रिलीज़ होगी। फिल्म की कहानी एक संघर्षरत स्ट्रीट फोटोग्राफर के इर्द-गिर्द घूमती है।

पिछले दिनों मुंबई में समंदर किनारे इस फिल्म की शूटिंग हुई थी। ये फिल्म एक लाईटहार्टेड लव स्टोरी है। फिल्म के बारे में पटाखा गर्ल सान्या मल्होत्रा ने बताया था कि मैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'फोटोग्राफ' कर रही हूं। अभी शूट चल रहा है और बहुत मजा आ रहा है। फिल्म को लेकर अभी थोड़े थके हुए है।

फिल्म दंगल से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सान्या मल्होत्रा को उस फिल्म के बाद कई रोल ऑफ़र हुए लेकिन उन्हें फोटोग्राफ की स्क्रिप्ट पसंद आई।  सान्या ने पहले पटाखा से सबके दिलों को जीता और फिर वो बधाई हो में आय़ुष्मान खुराना का साथ पाकर सुपरहिट हो गई। ये दोनों ही फिल्में खूब पसंद की गई है। हाल ही में सान्या ने एक वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में सान्या गजब का डांस करती दिख रही है। वीडियो में सान्या ने मशहूर पंजाबी गाने लेंबोर्गिनी पर डांस किया है। सान्या के डांस मूव्स देखते ही बन रहे है। सान्या का डांस वाकई कातिलाना है। सान्या के डांस मूव्स देखकर आप ये नहीं कह सकते है कि वो एक्ट्रेस होने के साथ साथ इतनी अच्छी डांसर भी है। वैसे भी ये बहुत कम लोग जानते हैं कि करियर की शुरूआत से पहले सान्या एक डांस टीचर थीं । जी हां, सान्या गाजियाबाद एक St. फ्रांसिस स्कूल में डांस सिखाया करती थीं।