सेल्फी के लिए उतावले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस ने पकड़ा गला, खींचातानी में हुआ हाथ में फ्रैक्चर

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी एक्टिंग में वो बात है जो उनके अभिनय को जिंदा कर देती है। हाल ही में एक इवेंट के लिए नवाजुद्दीन, कानपुर पहुंचे थे। कानपुर में फैंस ने नवाजुद्दीन स‍िद्दकी का स्वागत शानदार तरीके से किया। इसी दौरान का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नवाज के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जो नहीं होना चाहिए था। ये वीडियो कानपुर के इवेंट का बताया जा रहा है। 

खबरों के अनुसार नवाजुद्दीन कानपुर में हो रहें इवेंट के खत्म होने के बाद जैसे ही बाहर न‍िकले फैंस ने उन्हें घेर ल‍िया। तभी एक फैन ने सेल्फी लेने के चक्कर में नवाजुद्दीन का गला पकड़कर उन्हें अपनी तरफ खींचने की कोशिश करने लगा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुई खींचतान को देखते हुए वहां मौजूद स‍िक्योर‍िटी गार्ड अलर्ट हो गए। हालांकि इस खींचतान में नवाजुद्दीन के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है। वीडियो काफी पुराना है लेकिन हाथ फ्रेक्चर की खबर हाल ही में सामने आई है।


वहीं इस बारे में मीडिया से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि "फैन के इस तरह खींचने से मेरे हाथ में फैक्चर हो गया, मसल्स में भी ख‍िंचाव है। लेकिन कोई बात नहीं। उसका अपना तरीका था, ये असल में उनका प्यार है।" अब जो भी हो अपने फैंस के नवाज ये भी सहने को तैयार है। यही है जो उन्हें एक अच्छा इंसान होने के साथ साथ एक अच्छा स्टार भी बनाता है। काम की बात करें तो हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने डस्टी टू मीट रस्टी साइन की है। 


ये फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी। खबरों के अनुसार इस फिल्म की कहानी एक रोड ट्रिप पर आधारित है। इस फिल्म का निर्माण नवाजुद्दीन के प्रोडक्सन हाउस वुडपीकर मूवी के तले होगा। फिल्म का निर्देशन बांग्लादेशी डायरेक्टर मुस्तफा सरवर फारूक करेंगे।  हाल ही में खबर आई थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी मौनी रॉय के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में काम करते नजर आने वाले हैं।


 इस फिल्म में मौनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शामस नवाब सिद्धीकी डायरेक्ट करेंगे, वो इस फिल्म से डायरेक्शन में कदम रख रहे है। साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2' में भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में 'सेक्रेड गेम्स 2' का टीजर रिलीज  हुआ है।


 टीजर वीडियो में जतिन सरना, कुब्रा सैत और जितेंद्र जोशी नजर आ रहे हैं। सैक्रेड गेम्स में सैफ अली खान-नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आए थे।