अपनी अगली फिल्म 'डस्टी टू मीट रस्टी' के लिए रोड ट्रिप पर निकलेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी एक्टिंग में वो बात है जो उनके अभिनय को जिंदा कर देती है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने डस्टी टू मीट रस्टी साइन की है। ये फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी। खबरों के अनुसार इस फिल्म की कहानी एक रोड ट्रिप पर आधारित है। 


फिल्म की कहानी एक लड़की की है जो अपने बचपन के प्यार को ढूँढने के लिए घर से निकल जाती है। इस फिल्म का निर्माण नवाजुद्दीन के प्रोडक्सन हाउस वुडपीकर मूवी के तले होगा। 


वुडपीकर मूवी के प्रोड्यूसर और कंटेंट हेड ने बताया  ''जब नवाज ने डस्टी टू मीट रस्टी की स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें बहुत पसंद आई। नवाज जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ काम करना सम्मान की बात है जो अपनी दमदार परफॉर्मेंस से स्क्रिप्ट को और ज्यादा मजबूत बना देते हैं। फिल्म के लिए हम दो और ए लिस्टर एक्टर को फाइनल करने के अंतिम चरण पर है।'' इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी नो मेंस लैंडमें भी नजर आएंगे। 

इस फिल्म को इंग्लिश भाषा में बनाया गया है। फिल्म का निर्देशन बांग्लादेशी डायरेक्टर मुस्तफा सरवर फारूक करेंगे।  फिल्म की कहानी साउथ एशियन व्यक्ति की है। वह अपने जीवन में काफी मस्त होता है। ऑस्ट्रेलियन लड़की से मिलता है तो उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है।

 हाल ही में खबर आई थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी मौनी रॉय के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में काम करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट नजर आएंगी।

 फिल्म को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शामस नवाब सिद्धीकी डायरेक्ट करेंगे, वो इस फिल्म से डायरेक्शन में कदम रख रहे है। वहीं फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के बुधाना जिले के इर्द गिर्द होगी। साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2' में भी नजर आने वाले हैं।

 हाल ही में 'सेक्रेड गेम्स 2' का टीजर रिलीज  हुआ है।  टीजर वीडियो में जतिन सरना, कुब्रा सैत और जितेंद्र जोशी नजर आ रहे हैं। सैक्रेड गेम्स में सैफ अली खान-नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आए।