नीति मोहन की शादी के दौरान पिता हुए अस्पताल में भर्ती, पोस्टपोन हुआ रिसेप्शन

5 months ago

बॉलीवुड सॉन्ग नीति मोहन ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड निहार पांड्या से 15 फरवरी को शादी कर ली है। शादी हैदराबाद में हुईं। यह शादी हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस से हुई थी। हालाकि अभी तक नीति और निहार की शादी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

 हर कोई नीति की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहा हैं, लेकिन शादी से जुड़ी एक खास खबर इन दिनों मीडिया में चल रही हैं। शादी के दौरान नीति के पिता अस्पताल में भर्ती हो गए थे। हालांकि, शादी से एक दिन पहले नीति के पिता मोहन शर्मा की तबियत खराब होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था।रिपोर्ट के मुताबिक नीति और निहार ने शादी के बाद रिसेप्शन प्लान किया था। इस रिसेप्शन में बी टाउन के कई सेलेब्स शामिल होने वाले थे। हालांकि, पिता की तबियत खराब होने के बाद उन्होंने इस रिसेप्शन को पोस्टपोन कर दिया है। नीति और निहार ने इस रिसेप्शन में शामिल होने वाले गेस्ट को पर्सनल मैसेज भेजा है। इस मैसेज में रिसेप्शन के टल जाने की बात की जानकारी दी है।मुक्ति ने एक इंटरवयू में बताया है कि सिचुएशन सीरियस नहीं थी। उन्होंने कहा, 'पापा ज्यादा फिजिकल स्ट्रेस नहीं ले सकते। इसलिए उन्हें होटल के अलग रूम में रखा गया था। उन्हें मंडप में नहीं देखा गया तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हमने डॉक्टर्स को होटल रूम में बुलाया तो उन्होंने डैड को हॉस्पिटल में शिफ्ट करने की सलाह दी। 

ALSO READ : बहनों के साथ नीती मोहन ने शादी से पहले कराया फोटोशूट, देखें खूबसूरत तस्वीरें

आगे कहा है कि डेढ़ साल पहले थकान की वजह से डैड काफी सीरियस हो गए थे। उसके बाद से जब भी किसी हेक्टिक शेड्यूल में उनका इन्वॉल्वमेंट होता है तो उन्हें लेकर बहुत सजग रहना होता है। आपको बता दें कि 14 फरवरी को मेहंदी, संगीत और हल्दी फंक्शन की तस्वीरें सामने आई थीं। इस मेहंदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी में उनके पिता शामिल हुए थे।