शादी से पहले ही आलिया बनी कपूर परिवार की बहू, सास नीतू ने आलिया पर जताया प्यार

3 weeks ago


शनिवार की शाम मुंबई में सितारों के नाम रही। मुंबई के जीयो ग्राउड में 64वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ। इस खास मौके पर पूरा बॉलीवुड शामिल रहा। ऐसे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेस्ट एक्ट्रेस और एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम करते नजर आए। रणबीर ने फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता वहीं आलिया ने फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। इस मौके पर दोनों बेहद खुश नजर आए, लेकिन कोई और भी है जो इन दोनों से ज्यादा खुश है।





वह है रणबीर कपूर की मां और होने वाली आलिया भट्ट की सांस। नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें आलिया और रणबीर अपने-अपने अवॉर्ड्स के साथ मौजूद थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतू, रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप से काफी खुश हैं।  रिपोर्ट तो ये भी हैं कि ऋषि कपूर के अमेरिका के लौटने के साथ ही दोनों की शादी की तैयारियां शुरु हो सकती हैं। हालांकि ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है।



आपको बता दें कि आलिया ने अवॉर्ड जीतने के बाद रणबीर कपूर को अपने दिल की बात पूरी दुनिया के सामने कह डाली। आलिया जब स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंची तो वह थोड़ी भावुक हो गई है। राजी की डायरेक्टर को थैक्यू कहा जिसके बाद रणबीर कपूर को आईलवयू कहा। इतना ही नहीं रणबीर और आलिया का एक फोटो वायर  हो रहा है जिसमे दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे है।
बात करें फिल्म की, तो रणबीर और आलिया एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे। इस फिल्म के अलावा आलिया करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में नज़र आएंगी। कुछ वक्त पहले इस फिल्म का गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज़ हुआ था, जिसमें माधुरी दीक्षित के साथ उनकी क्लासिक जुगलबंदी को काफी पसंद किया गया। 'कलंक' के अलावा आलिया सलमान खान के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में भी नज़र आएंगी।