ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे भाई रणधीर कपूर और भतीजी करिश्मा कपूर, देखें तस्वीरें

1 months ago




बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क में अपनी बिमारी का इलाज करवा रहे हैं। समय-समय पर ऋषि कपूर की फैमिली उनकी तबियत के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देती रहती हैं। न्यूयॉर्क के स्टैलॉन कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। 


न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे है, वहीं अब उनके परिवार वाले भी उनसे मिलने पहुंचे है। हाल ही में ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर और भतीजी  करिश्मा कपूर उनसे मिलने पहुंचे हैं।


नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें ऋषि कपूर के साथ रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर नजर आ रहे है। फोटो के कैप्शन में नीतू कपूर ने लिखा है कि- बेस्टेस्ट ब्रदर्स एवर, इनकी बातचीत सिर्फ खाने के लिए होती है। 

 पिछले दिनों खबर थी की ऋषि कपूर इसी महीने वापस इंडिया आ सकते हैं। खबर है कि ऋषि कपूर की तबीयत अब तेजी से ठीक हो रही हैं और मार्च के आखिर तक वापस आ सकते हैं।
इससे पहले आमिर खान ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गए थे। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और जावेद अख्तर भी उनसे मिलने गए थे। माना जा रहा है कि वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे है। नीतू कपूर के एक पोस्ट से इस बात का खुलासा हुआ था। 

एक्ट्रेस नीतू कपूर लगातार अपने पति एक्टर ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहतीं हैं। हाल में उन्होंने ये साफ किया कि ऋषि कपूर रिकवरी कर रहे हैं, और अभी वो थोड़े समय वो अपने काम से दूर रहेंगे।