single-post

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी नेहा धूपिया, पति अंगद ने कर दिया खुलासा, देखिए वीडियो

Nov. 15, 2018, 1:56 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी खूब इंजॉय कर रही है। अक्सर अपने बेबी बंप के साथ फोटो शूट करवाती रहती है। अपनी प्रेगनेंसी में नेहा बेहद स्टाइलिश हो गई है। कुछ दिन पहले नेहा के पति अंगद बेदी ने नेहा के लिए बेबी शावर पार्टी प्लान की थी। इस बेबी शॉवर में कई सितारे पहुंचे थे। अब नेहा भले ही प्रेग्नेंट हैं पर वो लगातार अपने काम में भी बिजी है। नेहा इन दिनों अपने चैट शो नो फिल्टर नेहा 3 के जरिए छाई हुई है। हाल ही में नेहा के इस शो में उनके पति अंगद बेदी पहुंचे है। अंगद बेदी ने शो पर नेहा की प्रेग्नेंसी का खुलासा कर दिया है।

 इसमें ये खुलासा हुआ है कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं। दरअसल एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में नेहा के सामने उनके पति अंगद कहते दिख रहे हैं कि, मुझे नहीं लगता कि मुझे उन्हे शादी के लिए इतना कन्वेंस करना पड़ा। मुझे लगा था कि तुम मां बनने वाली हो। मैंने कहा, 'तुम जानते हो क्या? हमारे पास एक बच्चा होगा। 'चुप्पी थी, बाद में मुझे बहुत झाड़ पड़ी।

 अब ऐसे में अंगद ने खुद ये खुलासा कर दिया है। कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। बता दें कि नेहा और अंगद ने इसी साल 9 मई को शादी की है। नेहा ने दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की है । वहीं नेहा की शादी की खबर किसी को कानोंकान नहीं थी। नेहा और अंगद पिछले काफी वक्त से डेट कर रहे थे। शादी के 15 दिन बाद ही इन दोनों की प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगी थी। लेकिन दोनों ने तब कुछ नहीं कहा। पर दोनों ने फिर 2-3 महीने बाद खुद खुलासा कर दिया कि दोनों माता-पिता बनने वाले है।