नेहा धूपिया ने फोटो शेयर कर बताया बेटी का नाम, देखें पहली तस्वीर

1 months ago

 बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी रविवार को एक बेटी के माता-पिता बने हैं। नेहा ने रविवार को एक बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद हर कोई उनकी नन्ही परी को देखने के लिए बेताब होता नजर आ रहा है। साथ की बेटी का नाम भी जानना चाहता है। तो अब अपका ये इंतजार भी खत्म हो गया है। 

कुछ देर पहले नेहा धूपिया ने ट्वीट कर बेटी का नाम भी बताया और बेटी की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। अपनी बेटी के पैरों की तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ‘मेहर धूपिया बेदी ने पूरी दुनिया को हेलो कहा है.’ तस्वीर में मेहर पूरी तरह से नजर नहीं आ रही हैं। इसमें उनके पैरों को देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि, नेहा ने 18 नवंबर को सुबह 11 बजे मुंबई के खार इलाके में स्थित एक अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया था। नेहा इन दिनों अपने चैट शो नो फिल्टर नेहा 3 के जरिए छाई हुई है। हाल ही में नेहा के इस शो में उनके पति अंगद बेदी पहुंचे है। अंगद बेदी ने शो पर नेहा की प्रेग्नेंसी का खुलासा कर दिया है। इसमें ये खुलासा हुआ है कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं। 

दरअसल एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में नेहा के सामने उनके पति अंगद कहते दिख रहे हैं कि, मुझे नहीं लगता कि मुझे उन्हे शादी के लिए इतना कन्वेंस करना पड़ा। मुझे लगा था कि तुम मां बनने वाली हो। मैंने कहा, 'तुम जानते हो क्या? हमारे पास एक बच्चा होगा। 'चुप्पी थी, बाद में मुझे बहुत झाड़ पड़ी।

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर करके प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। नेहा प्रेग्नेंट हैं इसलिए गुपचुप और हड़बड़ी में शादी की गई।  नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा था। नेहा-अंगद ने कभी डेटिंग को लेकर कुछ नहीं कहा था, लेकिन करीब 1 साल डेटिंग के बाद फिर मई में दोनों ने शादी कर ली थी।