बेबी बॉय नहीं पति अंगद को चाहिए बेबी गर्ल, नेहा धूपिया ने किया खुलासा !

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी खूब इंजॉय कर रही है। अक्सर अपने बेबी बंप के साथ फोटो शूट करवाती रहती है। अपनी प्रेगनेंसी में नेहा बेहद स्टाइलिश हो गई है। कुछ दिन पहले नेहा के पति अंगद बेदी ने नेहा के लिए बेबी शावर पार्टी प्लान की थी। नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें बेबी ब्वॉय चाहिए या गर्ल। जब नेहा से पूछा गया कि उन्हे बेबी गर्ल चाहिए या बॉय तो नेहा ने कहा है कि "मुझे हेल्दी बच्चा चाहिए ,अंगद हमेशा कहते हैं कि उन्हें गोल्ड मेडालिस्ट चाहिए।

नेहा ने आगे कहा,"हम दोनों की इच्छा थी कि हम दोनों फिल्मों में आने से पहले एथलीट बनें लेकिन अब हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा ओलंपिक में इंडिया के लिए गोल्ड मेडल जीते। नेहा ने आगे कहा है कि उनके पति अंगद को शायद बेबी गर्ल की चाहत है। नेहा धूपिया के ग्रैंड बेबी शावर पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी।

बता दें कि शुक्रवार को काजोल की 'हेलिकॉप्टर ईला' रिलीज हुई है. इस फिल्म में नेहा धूपिया भी अहम किरदार में हैं। इसी साल मई में नेहा और अंगद ने गुपचुप तरीके से शादी कि थी। उनकी शादी के बारे में मीडिया को भी उस वक्त खबर लगी जब दोनों ने शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया।