single-post

7 महीने की हुई अंगद बेदी की बेटी मेहर, नेहा धूपिया ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

June 18, 2019, 7:50 p.m.

Neha Dhupiaबॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं। कुछ महिने पहले ही नेहा धूपिया ने शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी।  इस खास मौके को नेहा ने पति अंगद और बेटी मेहर के साथ मॉरीशस में एंजॉय किया था। सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरे भी शेयर की थी।

 नेहा ने इस मौके पर एक खास वीडियो और एक मैसेज शेयर किया था जिसमे लिखा था- मेरी जिंदगी के सबसे यादगार लम्हें हैं। नेहा धूपिया अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखती आई हैं। नेहा ने अपनी लाडली की ऐसी तस्वीर शेयर नहीं है जिसमे मेहर का चेहरा नजर आता हो।

 हर बार एक अलग तरीके से इंस्टाग्राम पर शेयर करती है जिसमे मेहर का चेहरा नजर नहीं आता हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

 हाल ही में नेहा ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरीए नेहा ने खुलासा किया है कि मेहर 7 महीने की हो गई हैं। हालाकि इस तस्वीर में भी मेहर का चेहरा छुपा हुआ है। 

ये तस्वीर काफी क्यूट दिख रही है। नेहा और अंगद को कभी एक साथ काम करते हुए नहीं देखा गया है मगर रियल लाइफ में दोनों की जोड़ी बहुत ही खास और स्पेशल है। उनके फैन्स उन्हें किसी आइडल कपल से कम नहीं मानते।

 आपको बता दें कि 10 मई 2018 को दिल्ली के गुरुद्वारे में अंगद से शादी करने के बाद इन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल अकाउंट पर शेयर की जिसे देखकर हर कोई शॉक हो गया था। 

दोनों की शादी बहुत जल्दबाजी में हुई थी जिसका कारण था की नेहा शादी से पहले ही मां प्रेग्नेंट हो गई थी। अंगद बेदी ने नेहा के शो पर प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। 

नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा था।