single-post

पति और बेटी मेहर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं नेहा धूपिया, देखिए तस्वीरें

Feb. 8, 2019, 12:36 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इन दिनों खूब चर्चा में हैं। पिछले दिनों वजन को लेकर एक मीडिया पब्लिकेशन ने मजाक उड़ाया है। जिसका नेहा ने करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। दरअसल एक रिपोर्ट में नेहा धूपिया के वजन पर कमेंट किया गया था। जिसका ने एक लंबा पोस्ट लिखकर जवाब दिया था। वहीं नेहा के सपोर्ट में और कई बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर नजर आए थे।पिछले दिनों नेहा पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही थी। इन द‍िनों पूरी तरह मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। बीती शाम नेहा छुट्टियां मनाकर वापस मुंबई लौटी हैं। नेहा गुरुवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। नेहा के साथ उनके पति अंगद बेदी भी नजर आए। 

अंगद ने बेटी मेहर को गोद में ले रखा था इस दौरान अंगद बेटी को मीडिया की नजरों से बचाते नजर आए। हालाकि इन तस्वीरों में मेहर का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा हैं। पिछले साल 18 नवंबर को नेहा ने बेटी को जन्म दिया था।नेहा धूपिया की शादी पिछले साल हुई थी। कुछ दिन पहले भी नेहा ने अपनी बेटी को जन्म दिया था। नेहा आजकल अपना पूरा वक्त अपनी बेटी के साथ बिता रही हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें अंगद बेदी पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। 

ALSO READ : इस अंदाज में नेहा और बेटी मेहर ने मनाया अंगद बेदी का जन्मदिन, देखें वीडियो

 शादी के बाद से ही नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबरें जोर पकड़ने लगी थी। कहा तो ये भी जा रहा था कि इस कपल को इसी वजह से जल्द बाजी में शादी करनी पड़ी। शादी से पहले नेहा-अंगद को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। अंगद बेदी इस बात को मान चुके हैं कि नेहा की प्रेग्नेंसी के वजह से ही इस जोड़ी को गुप-चुप शादी करनी पड़ी थी।