बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द !

1 week ago

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। अभी कुछ वक्त पहले तक बॉलीवुड की सिंगिंग संसेशन नेहा कक्कड़ सिर से पैर तक यारियां फेम एक्टर हिमांश कोहली के इश्क में डूबी नज़र आती थीं। नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम पेज को देखकर कहा जा सकता था कि वे ब्रेकअप के गम से उबर गई हैं  लेकिन हाल ही में नेहा कक्कड़ की इंस्टाग्राम स्टोरी सामने आई है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वो डिप्रेशन में हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा है 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं. इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का शुक्र‍िया। आप लोग मुझे जिंदगी का सबसे खराब दौर देने में सफल रहे।  मुबारक हो, आप कामयाब रहे। मैं आपको एक बात स्पष्ट करना चांहूगी कि ऐसा किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है, ये उस दुनिया की वजह जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ भी जीने नहीं दे रहे हैं।' इस तरह नेहा कक्कड़ ने उनकी पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी लेने वाले लोगों को भी जवाब दिया है। 

नेहा हिमांश को लेकर इतनी सीरियस हैं कि वो उनके साथ इस रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहती हैं लेकिन अफसोस.. लेटेस्ट अपसेट ये है कि नेहा और हिमांश का रिश्ता नेक्स्ट लेवल पर जाने से पहले ही टूट गया है । नेहा और हिमांश ने एक दूजे को सोशल मीडिया अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं नेहा ने तो हिमांश के साथ अपनी सभी पिक्चर्स को भी डीलिट कर दिया है।

 इंडियन आइडल में सलमान के गाने तेरे नाम को सुनकर नेहा रो पड़ी थी। कुर्सी पीछे कर वो काफी देर तक रोती रही। नेहा को शो में रोते हुए भी दिखाया गया लेकिन वो क्यों रोईं इस पर बात नहीं हुई। 

कहा जा रहा है कि  नेहा-हिमांश के ब्रेकअप के पीछे - इंडियन आइडल के एक कंटेस्टेंड से नेहा की नज़दीकियां हैं। कहा जा रहा है कि हिमांश और नेहा के बीच इंडियन आइडल का वो कंस्टेस्टेंट आ गया है। 

खबर है कि नेहा के दिल टूटने के लिए - हिमांश का ओवर सस्पीशियस बिहेवियर है। हिमांश नेहा को शक की नजरों से देखते थे। 

पिछले  महीने ही नेहा कक्कड़ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था। नेहा ने खुद इस बात को कबूला था कि दोनों पिछले 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब फिल्म 'यारियां' बन रही थी। उसके बाद से दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई।  जिसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी।