VIDEO: ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ को वैलेंटाइन डे के मौके पर मिला दूसरा प्यार

1 months ago

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कई दिनों से मीडिया में छाई हुई हैं। जिसका कारण है पिछले नेहा का बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप। लेकिन ब्रेकअप के बाद नेहा ने जल्द की खुद को संभाल लिया हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर नेहा का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में नेहा को वैलेंटाइन डे के मौके पर एक शख्स ने प्रपोज किया है। ऐसा हम नहीं ये वीडियो बोल रहा है।  



नेहा की टीम के एक शख्स दीपांशु नारंग ने वैलेंटाइन के मौके पर उन्हें घुटने पर बैठकर फूलों का गुलदस्ता दिया। ये सब देख नेहा भी काफी खुश हुईं और उन्होंने दीपांशु को गले लगाया। नेहा ने खुद इस वीडिोयो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, 'आखिरी रात बैक स्टेज पर... वेलेन्टाइन डे सरप्राइज। मैं बहुत लकी हूं कि दीपांशु नारंग जैसे #नेहार्ट मिले। लव माय नेहार्ट्स।





हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा ने कई बार अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर करते हुए इमोशनल हुई है। जब नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हुआ था तब वो बहुत परेशान हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकअप का दर्द बयान करते हुए डिप्रेसन की बात भी कही थी 


लेकिन इस पोस्ट के कुछ दिनों बाद नेहा कक्कड़ खुद आगे बढ़ने की बात कही। पिछले दिनों नेहा ने ऋषिकेश में अपना नया घर खरीदा है इतना ही नहीं एक लग्जरी कार भी खरीदी हैं। सोशल मीडिया पर नेहा के नए घर और नई कार की तस्वीरें वायरल हुई थी।