ह‍िमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने कही ये बात...

4 weeks ago

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से अपने ब्रेकअप को लेकर खूब सुर्खियों में है। हाल ही में नेहा एक इवेंट में शामिल हुई जहां मीडियाकर्मी ने उनसे उनके ब्रेकअप के बारे में सवाल किया। जिसके बाद नेहा ने कहा कि- कौन ह‍िमांश आप किसकी बात कर रहे हैं। मैं किसी ह‍िमांश नाम के इंसान को नहीं जानती।

फिल्म यारियां के एक्टर हिमांश कोहली के साथ नेहा कक्कड़ का पिछले चार साल से रिलेशनशिप था। इतना ही नहीं दोनों ने  इंडियन आइडल शो में अपने प्यार का इजहार किया था। दोनो को बेस्ट कपल भी बोला जाता था क्योंकि दोनो की बीच काफी अच्छी बॉडिंग थी। 

नेहा कक्कड़ के परिवार के साथ भी कई बार हिमांश कोहली को स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि एक सिंगिंग रियालिटी शो के दौरान नेहा कक्कड़ ने इस बात का ऐलान किया था कि उनकी जिंदगी में सबसे खास पर्सन हिमांश हैं। लेकिन पिछले दिनों हिमांश और नेहा का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने एक-दूसरे को इस्ंटाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

इस ब्रेकअप का असर नेहा पर ज्यादा पड़ा है। नेहा हिमांश से अलग होने के बाद खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। हुआ ये कि हाल ही में इंडियन आइडल, जिसे वो जज कर रही हैं। इस शो के सेट पर जब एक कंटेस्टेंट ने रोमांटिक औऱ दर्द भरा गाना गाया तो नेहा के आंसू निकल पड़े। इतना ही नहीं पिछले दिनों नेहा ने एक पोस्ट में लिखा था कि 'हां, मुझे पता है कि मैं सेलिब्रिटी हूं। मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं एक इंसान भी हूं। आज कुछ ज्यादा ही टूट गई हूं इसलिए अब अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं।

बता दें कि, कुछ समय पहले ही नेहा और हिमांश ने अपनी रिलेशनशिप को एक रिऐल्टी शो में सबके सामने अक्सेप्ट किया था। इसके बाद उन्होंने कई फोटोज भी साथ में पोस्ट किए थे। इन दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ, इस बारे में अभी तक वजह सामने नहीं आ सकी है।