PICS: ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने खरीदा नया घर और लग्जरी कार, इस अंदाज में किया सेलिब्रेशन

3 months ago

बॉलीवुड की क्यूट सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कई दिनों से एक्टर हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रही हैं। लेकिन अब वो एक नई वजह से चर्चा में है। जिसके बारे में जानकर उनके फैंस भी खुश हो जाएंगे। दरअसल, नेहा कक्कड़ ने एक नया घर खरीद लिया और साथ ही खरीदी है एक नई मर्सिडीज कार खरिदी है। इस बात की जानकारी नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर कि है।नेहा ने अपना नया घर ऋषिकेश में खरीदा हैं। हाल ही में इस घर की गृह प्रवेश पूजा हुई जिसकी तस्वीरें नेहा ने अपने फैंस के लिए शेयर की हैं। इस पूजा में नेहा संग पूरा परिवार शामिल हुआ। इस दौरान नेहा ने भाई टोनी कक्कड़ के साथ खूब मस्ती करती नजर आईं। गृह प्रवेश पूजा के मौके पर नेहा एथीनील लुक में नजर आईं। नेहा ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ हैं जिसमे वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि गंगानगर गली नंबर 5 में नेहा कक्कड़ के करीब दो बीघा में बने घर का उद्घाटन करने राज्यपाल बेबी रानी मौर्या पहुंची। नेहा ने यहां ऋषिकेश में बीते अपने बचपन की यादें भी ताजा की। नेहा ने बताया कि बचपन में उनका परिवार ऋषिकेश में एक किराए के कमरे में रहता था। उनके पिता जेएन कक्कड़ भी छोटा मोटा काम करते थे।पिछले दिनों नेहा का अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हुआ था। जिसके बाद से नेहा बहुत परेशान रहने लगी थी। बीते दिनों नेहा का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर फूट-फूट कर रोई थीं। लेकिन अब ऐसा नहीं है, नेहा ने अपनी सारी पुरानी यादों को पूरी तरह भूला दिया हैं और वह नए रास्ते पर निक पड़ी हैं।इसलिए वो लोगों को सिंगल होने के फायदे भी बता रही हैं। 

ALSO READ : बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद दर्द में हैं नेहा कक्कड़, सेट पर निकल पड़े आंसू !

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के जरिए लोगों को सिंगल होने का फायदा बताए थे। एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, 'सिंगल होने की सबसे अच्छी बात ये है कि आप समय पर सो सकते हैं। नेहा की इस स्टोरी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वो अपनी पुरानी वक्त से पूरी तरह बाहर निकल चुकी हैं और सिंगल रहकर अच्छा टाइम बिता रही हैं।