टीवी की सीता का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ !

1 years ago

 

टीवी की दुनिया में भी इन दिनों कपल्स के ब्रेकअप्स की खबरें लगातार आ रही हैं। हाल ही में वाहबिज और विवियन डिसेना के अलग होने की खबर आयी थी। अब खबर ये है कि  नील भट्ट और नेहा सरगम के बीच भी ब्रेकअप हो गया है।  नील और नेहा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। साल 2012 में रामायण सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। सीरियल में नेहा ने सीता का और नील ने लक्ष्मण का रोल किया । पिछले 5 सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।  अक्सर इन दोनों को साथ पार्टी करते देखा गया।  दोनों के जल्द शादी करने की खबरें भी आने लगी थी।

क्लोज फ्रेंड्स की मानें तो कपल एक-दूसरे के लिए पजेसिव था लेकिन आपसी एडजस्टमेंट न होने की वजह से दोनों अलग हो गए। दोनों के बीच अच्छी अंडरस्टेंडिंग थी, लेकिन कुछ वक्त से दोनों में आपसी मतभेद बहुत अधिक बढ़ गये थे। इस वजह से दोनों ने निर्णय लिया कि दोनों अब अलग हो जायेंगे।   फिलहाल ये दोनों अपनी लाइफ में मूवऑन कर रहे हैं। नील के मुताबिक, "नेहा काफी स्ट्रॉग और सपोर्टिव हैं। हम एक-दूसरे की रजामंदी के अलग हुए हैं। मैं हमारे ब्रेकअप के रीजन के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। शायद हम एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं थे। अभी हम दोनों ही अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।"

नेहा  सीरियल 'चांद छुपा बादल में'  से चर्चा में आई। इसके बाद उन्होंने 'डोली अरमानों की', 'पुनर्विवाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'परमावतार श्री कृष्णा', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'एक बार फिर', 'ये है आशिकी' जैसे शोज में भी काम किया। वहीं नील ने भी टीवी के कई सीरियल्स में काम किया 

Related Posts