single-post

नील और रुक्मिणी जोड़कर बना बेटी का ये नाम

Sept. 23, 2018, 8:33 a.m.

 एक्टर नील नितिन मुकेश की पत्नी रुक्मिणी ने 20 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद नील नितिन मुकेश बेहद खुश है। जिसके चलते नील ने शनिवार को अपने ट्वीटर पर अपनी बेटी के नाम की जानकारी अपने फैंस को दी है। नील ने अपनी बेटी का नाम नूरवी रखा है। आपको बता दें कि ये नाम नील और रुक्मणि ने नाम से बना है।  20 सितंबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीब दोपहर 3:30 बजे बेटी को जन्म दिया। उनके घर पर बधाइयों का दौर शुरू हो गया है ।  

बता दें कि 2017 में नील और रुक्मिणी सहाय की शादी हुई थी। नील ने साल 2017 में रुक्मिणी से राजस्थान के उदयपुर में शाद रचाई थी। बता दें कि नील और रुक्मिणी की अरेंज मैरिज थी । इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं । नील भी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं । सलमान खान के साथ 'प्रेम रतन धन पायो', प्रियंका चोपड़ा के साथ '7 खून माफ', बिपाशा बसु के साथ 'जॉनी गद्दार' और कटरीना कैफ के साथ 'न्यू यॉर्क' के अलावा कई हिट फिल्मों में दिखाई दिए हैं।  नील नितिन मुकेश के पिता नितिन मुकेश भी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर रह चुके हैं।  

अप्रैल में नील ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं । ये तस्वीर शेयर करते हुए नील ने कहा था, 'हम दोनों बहुत उत्साहित हैं । बेटी हो या बेटा, बस हम ये चाहते हैं कि वो हेल्दी रहे ।'