single-post

VIDEO- पापा बनते ही नील नितन मुकेश ने की दमदार वापसी, एक्शन से भरा दशहरा का ट्रेलर रिलीज

Oct. 2, 2018, 6:59 p.m.

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश बीते दिनों ही पापा बने हैं। नील की वाइफ रुक्मणि ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। जिसका नाम नूर्वी रखा गया है।  नील ने अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया शेयर की थी और लिखा था ‘अब से हर दिन बेटी का दिन’। पापा बनने के बाद अब वो जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रहे है। बीते दिनों ही नील ने अपनी आने वाली फिल्म दशहरा का पोस्टर शेयर किया था। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में नील एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं।

 

जिसमें वो बेहद ही शानदार लग रहे हैं। पुलिस ऑफिसर बनकर नील दुश्मनों के छक्के छुड़ा रहे है। सामने आए ट्रेलर में नील का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिला है। इस ट्रेलर में देखकर इसकी थोड़ी कहानी का भी पता लगा है। ट्रेलर की शुरूआत में पता चलता है। एक गर्ल्स हॉस्टल में तीन लड़कियां आत्महत्या कर लेती हैं। जिसके बाद धीरे धीरे गुनहगारों तक पहुंचने के लिए नील इसका पता लगाते हैं।

 फिल्म में नील नितिन मुकेश एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के किरदार में नजर आ रहे हैं इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर ने पहले ही दे दी थी। दशहरा फिल्म को मुकेश विस्तालिया द्वारा डायरेक्ट और अपराना एस होसिंग द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म इस साल 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।