पापा बनने के बाद नील नितिन मुकेश मचाएंगे धमाल, शेयर किया फिल्म का पोस्टर

3 months ago

एक्टर नील नितिन मुकेश की अपकमिंग फिल्म दशहरा का पोस्ट रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में  पर एक कौने पर लिखा है ‘अधर्मस्य विनाशकरणे पाप न भवति’। दमदार डॉयलॉग के साथ नील नितिन मुकश जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस पोस्टर में निल खून से सने नजर आ रहे है।  फिल्म में नील नितिन मुकेश एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के किरदार में नजर आ रहे हैं इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर ने दी है। पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा है, नील नितिन मुकेश की धमाकेदार वापसी एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रुप में।

फिल्म का पहला लुक पोस्टर इतना धमाकेदार है कि, फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक ईमानदार पुलिस वाले की है जो राजनीतिक परिस्थितियों में फंस जाती है। दशहरा फिल्म को मुकेश विस्तालिया द्वारा डायरेक्ट और अपराना एस होसिंग द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म इस साल 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

आपको बता दें कि, नील नितिन मुकेश अभी हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं। उनकी पत्नी रुक्मिणी सहाय ने दो दिन पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। जिसका नाम नूर्वी रखा गया है।  नील ने अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया शेयर की थी और लिखा था ‘अब से हर दिन बेटी का दिन’।